Asianet News HindiAsianet News Hindi

KGF Chapter 2 फेम अविनाश की कार का एक्सीडेंट, मॉर्निंग वॉक वालों ने एक्टर को कार से बाहर निकाला

बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपए कमाने वाली 'KGF Chapter 2' में अभिनेता बीएस अविनाश ने एंड्रू नाम के गुंडे का किरदार निभाया था, जो एक लोकल गैंग का बॉस होता है।

KGF Chapter 2 Actor BS Avinash Mate An Accident When He Was On His Way To Gym GGA
Author
Mumbai, First Published Jun 30, 2022, 12:38 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. यश (Yash) स्टारर 'KGF Chapter 2' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अभिनेता बी एस अविनाश (BS Avinash) की कार का एक्सीडेंट होने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, घटना बुधवार सुबह तब घटी, जब अविनाश घर से जिम के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान अविनाश की गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। गनीमत है कि दुर्घटना में एक्टर को किसी तरह की बड़ी इंजरी नहीं हुई

मॉर्निंग वॉक पर आए लोगों ने अविनाश को कार से बाहर निकाला

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अविनाश बुधवार सुबह  जिम के लिए निकले थे। करीब 6 बजे के जब वे अनिल काम्बले सर्कल के पास पहुंचे, तभी एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। कब्बन पार्क पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को कस्टडी में ले लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि मॉर्निंग वॉक के लिए आए लोगों ने अविनाश को कार से बाहर निकाला।

'KGF Chapter 2' में अविनाश ने निभाया था एंड्रू का किरदार

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी 'KGF Chapter 2' में अविनाश ने एक लोकल गैंग के बॉस एंड्रू का किरदार निभाया था। वे फिल्म के पहले पार्ट में भी थे। लेकिन दूसरे पार्ट में उनकी भूमिका ज्यादा थी। ख़बरों की मानें तो अविनाश को KGF में काम करने का मौका दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की वजह से मिला था। कहा जाता है कि चिंरजीवी के दोस्त की मदद से अविनाश का संपर्क सिनेमैटोग्राफर भुवन गोवडा से हुआ, जिन्होंने उनका परिचय डायरेक्टर प्रशांत नील से कराया।

फिल्म के लिए 2015 से लेने लगे थे ट्रेनिंग

एक बातचीत में अविनाश ने खुलासा किया था कि 'KGF Chapter 1' के लिए उन्होंने 2015 में ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर इसे जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला था।

'KGF Chapter 2' ने कमाए 1200 करोड़ रुपए से ज्यादा

बात फिल्म के दूसरे पार्ट की करें तो यह 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज और मालविका अविनाश की भी महत्वपूर्ण भूमिका थी। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1200 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

और पढ़ें...

प्रेग्नेंट सोनम कपूर की चाची ने दिखाई एक्ट्रेस के लंदन वाले घर की झलक, देखें INSIDE PHOTOS

फैमिली वैकेशन पर बिल गेट्स से हुई महेश बाबू और नम्रता शिरोड़कर की मुलाक़ात, तस्वीर हुई वायरल

आमिर खान ने सुनाई पहली बार दिल टूटने की कहानी, रीना, किरण नहीं कोई और ही थी वह लड़की

शादी में Sex नहीं है तो आपका पार्टनर दे रहा धोखा, संजय दत्त की बेटी ने कमेंट पढ़ दिया ये जवाब

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios