Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिर पर टैटू, कवच और सफेद दाढ़ी में खूंखार दिखे संजय दत्त, 'केजीएफ 2' से सामने आया अधीरा का लुक

संजय दत्त के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनकी अपकमिंग फिल्म केजीएफ -2 के मेकर्स ने उन्हें खास गिफ्ट दिया है। मोस्ट अवटेडेड फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' से उनका खतरनाक विलेन 'अधीरा' का लुक रिलीज किया है। संजय ने फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा- मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला। मुझे इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट नहीं मिल सकता था। धन्यवाद पूरी टीम का।

kgf chapter 2 new poster on sanjay dutt birthday bollywood actor adheera looks out KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 29, 2020, 1:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. संजय दत्त 61 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 29 जुलाई 1959 को मुंबई में हुआ था। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले संजय के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनकी अपकमिंग फिल्म केजीएफ -2 के मेकर्स ने उन्हें खास गिफ्ट दिया है। मोस्ट अवटेडेड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' से संजय का खतरनाक विलेन 'अधीरा' का लुक रिलीज किया है। संजय ने फिल्म का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा- मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला। मुझे इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट नहीं मिल सकता था। धन्यवाद पूरी टीम का।


ऐसा खूंखार है लुक
'केजीएफ चैप्टर 2' की बात करें तो अपने लुक में संजय के हाथ में एक तलवार लिए हुए दिख रहे हैं। कवच पहने हुए और सिर पर टैटू के साथ संजय बेहद खतरनाक दिख रहे हैं। इस पोस्टर को फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने शेयर किया है और फिल्म का हिस्सा होने के लिए संजय दत्त का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग के अगले शेड्यूल के शुरू होने की उम्मीद भी जताई है। 


विलेन का रोल प्ले कर रहे संजय
इस फिल्म में  संजय विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिनका नाम अधीरा है। केजीएफ में इस नाम को कई बार लिया गया था लेकिन चेहरा नहीं दिखाया गया था। इस पोस्टर के कुछ समय पहले अधीरा के लुक का स्केच खूब वायरल हुआ था। वहीं निर्माताओं ने एक साल पहले केजीएफ चैप्टर 2 का पहला पोस्टर लॉन्च किया था, जिसमें रहस्यमयी अधीरा से परिचित करवाया गया था। अब फिल्म का पोस्टर सामने आते ही संजय के फैंस क्रेजी हो गए हैं।


ब्लॉकबस्टर हुआ था फिल्म का पहला पार्ट
आपको बता दें कि यश स्टारर इस फिल्म ने अपने पहले पार्ट से बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था और लोगों को फिल्म की कहानी और एक्शन से चौंका डाला था। इस फिल्म के अगले पार्ट को लेकर लोग काफी ज्यादा उत्सुकता इसलिए भी है क्योंकि फिल्म में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में संजय दत्त और यश के अलावा रवीना टंडन भी हैं। फिल्म में रवीना एक राजनेता का किरदार निभाएंगी। रवीना का रोल काफी धमाकेदार होने वाला है। यह फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios