Asianet News HindiAsianet News Hindi

घर में लटकी मिली मशहूर गीतकार की बेटी की लाश, क्या डिप्रेशन ने ले ली जान

रजनीकांत जैसे सुपरस्टार्स के लिए गीत लिखने वाले गीतकार की बेटी के असमय निधन से फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। दावा किया जा रहा है कि वह डिप्रेशन में थी। ख़ुदकुशी की असली वजह तो पुलिस की जांच होने के बाद ही सामने आ पाएगी।

LYRICIST KABILAN DAUGHTER THOORIGAI DIES OF SUICIDE IN CHENNAI GGA
Author
First Published Sep 10, 2022, 6:23 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. तमिल फिल्मों के मशहूर गीतकार कबीलन (Kabilan) की बेटी थूरिगाई का निधन हो गया है। कहा जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शुक्रवार को थूरिगाई अपने घर में फंदे से लटकी मिलीं। पुलिस ने ख़ुदकुशी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थूरिगाई के निधन पर तमिल सिनेमा की कई हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है।

LYRICIST KABILAN DAUGHTER THOORIGAI DIES OF SUICIDE IN CHENNAI GGA

पुलिस ने बरामद किया मोबाइल फोन

बताया जाता है कि थूरिगाई काफी स्ट्रॉन्ग महिला थीं। ऐसे में उनका ख़ुदकुशी करना उनके शुभचिंतकों और चाहने वालों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। शुक्रवार को वे अपने कमरे में फंदे से लटकी मिलीं, जिसके बाद पुलिस ने उनकी बॉडी को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सालिगरामम स्थित हॉस्पिटल भेज दिया। पुलिस ने थूरिगाई का मोबाइल फोन बरामद किया है। इसके साथ ही फैमिली मेंबर्स से पूछताछ कर ख़ुदकुशी के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है।

तो क्या डिप्रेशन में थीं थूरिगाई? 

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि थूरिगाई डिप्रेशन से जूझ रही थीं। क्योंकि उनके पैरेंट्स लगातार उन पर शादी का दबाव बना रहे थे।  कहा जा रहा है कि थूरिगाई किसी से प्यार करती थीं और उनके पैरेंट्स इस रिश्ते को मंजूरी नहीं दे रहे थे।

LYRICIST KABILAN DAUGHTER THOORIGAI DIES OF SUICIDE IN CHENNAI GGA

2020 में खुद की मैगजीन भी शुरू की थी

ख़बरों की मानें तो थूरिगाई चेन्नई के अरुमबक्कम इलाके में रहती थीं। वे पेशे से कॉस्टयूम डिजाइनर और राइटर थीं। दो साल पहले ही सितम्बर 2020 में उन्होंने अपनी मैगजीन 'बीईंग वीमेन' लॉन्च की थी, जिसके लॉन्चिंग इवेंट में डायरेक्टर पीए. रंजीत, चेरान और एक्ट्रेस विमला रमन शामिल हुई थी। तमिल फिल्म इंडस्ट्री में थूरिगाई ने जीवी प्रकाश कुमार और अशोक सेल्वन जैसे एक्टर्स के लिए कॉस्टयूम डिजाइन किए थे।

पापा ने रजनीकांत जैसे एक्टर्स के लिए गाने लिखे

बात कबीलन की करें तो उन्होंने रजनीकांत, विजय, अजीत और विक्रम जैसे स्टार्स की फिल्मों के लिए गाने लिखे हैं। 45 साल के कबीलन मूलरूप से पोंडिचेरी के रह्हने वाले हैं। उन्होंने 2000 के दशक में टीवी शोज और फिल्मों के लिए लिरिक्स लिखना शुरू किया था। उन्होंने कुछ फिल्मों में बतौर एक्टर भी काम किया है।

LYRICIST KABILAN DAUGHTER THOORIGAI DIES OF SUICIDE IN CHENNAI GGA

और पढ़ें...

सपना चौधरी की प्रॉपर्टी कर देगी आपको हैरान, बॉलीवुड की कई हीरोइनों को देती हैं मात

सेल्फी लेने आए फैन पर भड़के ऋतिक रोशन, VIRAL VIDEO देख लोग बोले- इत्नना एटीट्यूड किस बात का?

Brahmastra पर भड़कीं कंगना रनोट, करन जौहर और अयान मुखर्जी को सुना दी जमकर खरी-खोटी

BRAHMĀSTRA: रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग के बाद भी 9 फिल्मों से पिछड़ी 'ब्रह्मास्त्र', रणबीर के जूनियर की फिल्म टॉप 2 में

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios