Asianet News HindiAsianet News Hindi

धोखाधड़ी केस में मद्रास कैफे की एक्ट्रेस लीना पॉल की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने 14 दिन की हिरासत में भेजा

जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ फिल्म 'मद्रास कैफे' (Madras Cafe) में काम कर चुकी एक्ट्रेस लीना पॉल की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। लीना पॉल पर धोखाधड़ी से कमाए गए पति के रुपयों को निजी इस्तेमाल के लिए खर्च करने का आरोप है। 

Madras Cafe actress Leena Maria Paul charged in fraud case sent for 14 days judicial custody
Author
Mumbai, First Published Sep 20, 2021, 8:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ फिल्म 'मद्रास कैफे' (Madras Cafe) में काम कर चुकी एक्ट्रेस लीना पॉल की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। लीना पॉल पर धोखाधड़ी से कमाए गए पति के रुपयों को निजी इस्तेमाल के लिए खर्च करने का आरोप था। इस सिलसिले में एक्ट्रेस से पूछताछ चल रही थी। फिलहाल कोर्ट ने एक्ट्रेस को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि लीना को आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने गिरफ्तार किया था। अब उन्हें दिल्ली की तीस हजारी मकोका कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

लीना पॉल के हसबेंड सुकेश चंद्रशेखर पहले से ही जेल में बंद हैं और उन पर 200 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पति सुकेश के चेन्नई स्थित घर में 16 लग्जरी गाड़ियों समेत कई फैशनेबल ब्रैंड्स के सामान मिले थे। माना जा रहा था कि लीना को इस बात की जानकारी थी कि ये  प्रॉपर्टी उनके पति के धोखाधड़ी के पैसों की है। बावजूद इसके लीना इनका इस्तेमाल करती रहीं। 

सुकेश चंद्रशेखर ने जेल के अंदर से ही 2 बिजनेसमैन और उनकी फैमिली से डील की थी कि उन्हें जेल से जमानत पर बाहर निकलवाएंगे। इस मामले में करीब 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सामने आया था। केस में सुकेश की पत्नी लीना पॉल समेत जेल और बैंक के कुछ कर्मचारियों को भी आरोपी पाया गया। दिल्ली पुलिस ने मकोका MCOCA एक्ट में लीना को गिरफ्तार किया था। 

कौन हैं लीना पॉल :
लीना मारिया पॉल पेशे से एक्ट्रेस हैं। लीना ने हिंदी के अलावा मलयालम और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। वो 2009 में रेड चिलीज फिल्म में नजर आई थीं। इसके अलावा वे साल 2012 में कोबरा और 2013 में बिरयानी फिल्म में काम कर चुकी हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios