Asianet News HindiAsianet News Hindi

घर के सामने पेड़ पर लटकी मिली 43 साल के मलयामल एक्टर एनडी प्रसाद की डेड बॉडी, पुलिस मान रही आत्महत्या

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो मलयामल फिल्म के एक्टर एनडी प्रसाद का निधन हो गया है। पुलिस फिलहाल इसे आत्महत्या मान रही है क्योंकि उनकी डेड बॉडी घर के सामने पेड़ पर लटकी मिली।
 

malayalam actor nd prasad found dead in front of his house KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 28, 2022, 6:40 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो मलयामल फिल्मों के एक्टर एनडी प्रसाद (ND Prasad) का निधन हो गया है। प्रसाद की डेड बॉडी उन्हीं के घर के सामने पेड़ पर लटकी मिली। वे कोच्चि के कलामास्सेरी में अपनी फैमिली के साथ रहते थे। 43 साल के प्रसाद की फैमिली में पत्नी और 2 बच्चें हैं। खबरों की मानें तो फिलहाल पुलिस इस मामले को आत्महत्या मान रही है। पुलिस का कहना है कि प्रसाद पारिवारिक समस्या और मानसिक तनाव से जूझ रहे थे और इसी वजह से उन्होंने सुसाइड किया। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके बच्चों ने सबसे पहले उनकी डेड बॉडी को पेड़ से लटका देखा। बता दें कि वे फिल्मों में छोटे-छोटे रोल प्ले करते थे। वहीं उन्होंने एक्टर निविन पॉली की फिल्म एक्टोइन हीरो बीजू में विलेन का रोल प्ले क्या था।


पत्नी से अलग रहे थे एनडी प्रसास
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनडी प्रसाद लंबे समय से पारिवारिक समस्य से जूझ रहे थे, जिसकी वजह से वे मेंटली परेशान रहते थे। उनकी पत्नी भी कुछ समय से साथ नहीं रह थी। वे अपने दोनों बच्चों के अकेले ही रहते थे। सामने आ रही खबरों की मानें तो प्रसाद का शव सबसे पहले बच्चों ने पेड़ पर लटका देखा और उन्होंने पहले पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। हालांकि, उन्हें बचाया नहीं जा सका। पुलिस को इसकी जानकारी दी गई, फिलहाल वे इसे आत्महत्या ही मान रही है और मामले की आगे जांच की जा रही है। 


एनडी प्रसाद पर चल रहे थे कई मामले
रिपोर्ट्स की मानें तो एनडी प्रसाद एक्टिंग के साथ-साथ कुछ गलत कामों के लिए भी सुर्खियों में बने रहे थे। उन पर ड्रग्स रखने के आरोप थे, जिसकी वजह से उन पर कुछ केस चल रहे थे। सालभर पहले यानी 2021 में उन्हें ड्रग्स रखने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। 


- बता दें कि एनडी प्रसाद ने इबा, करमानी, एक्शन हीरो बीजू जैसी कई फिल्मों में काम किया था। वे ज्यादतर फिल्मों में छोटे-मोटे रोल में ही नजर आते थे। कई सेलेब्स उनके इस कदम से शॉक्ड है और शोक व्यक्त किया है। 

 

ये भी पढ़ें

बढ़ा वजन, बिखरे बाल और अल्लू अर्जुन को ऐसी हालत में देख चौंके सभी, यूं उड़ रहा साउथ स्टार का मजाक

शादी के 8 महीने बाद ही मां बन गई थीं आलिया भट्ट की सास, उम्र में बहू के मुकाबले 7 साल छोटी थीं

शादी के बाद सालभर के अंदर ही मां बनी ये 8 हीरोइन, किसी ने 5 तो किसी ने 6 महीने बाद दिया बच्चे को जन्म

शादी के 2 महीने बाद प्रेग्नेंट हुईं आलिया भट्ट, एलान कर सोशल मीडिया पर लिखा- हमारा बच्चा जल्दी आ रहा है

कभी साइकिल के लिए भी तरसने वाले निरहुआ आज करते हैं 65 लाख की कार की सवारी, इतनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios