Asianet News HindiAsianet News Hindi

पहले एक्ट्रेस की तेज रफ्तार कार ने कईयों को ठोका फिर जब लोगों ने घेरा तो हाथ जोड़कर मांगी माफी

बीती रात मलयालम एक्ट्रेस गायत्री सुरेश की तेज रफ्तार कार ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी। ये कार उनका दोस्त चला रहा था। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बाद में उन्होंने लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगी।

malayalam actress gayathri suresh apologize on her viral accident video
Author
Mumbai, First Published Oct 18, 2021, 11:07 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बीती रात मलयालम एक्ट्रेस गायत्री सुरेश (Gayatri Suresh) की तेज रफ्तार कार ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी। ये कार उनका दोस्त चला रहा था। गायत्री की कार द्वारा कई गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद उनकी कार को वहां मौजूद लोगों ने घेर लिया। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों ने उनकी कार को घेर रखा है और हंगामा मचा रहे हैं। बाद में वे खुद कार से उतरी और सभी से हाथ जोड़कर माफी मांगी। बता दें कि वहां, मौजूद लोगों का कहना था कि जो शख्स कार चला रहा था वो नशे में था। जब लोगों ने उसका नाम पूछा तो उसने नाम बहदलकर जिशिन बताया। इस घटना के बाद गायत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर माफी मांगी और पूरी बात क्लियर की। 


शेयर किया वीडियो, मांगी माफी
गायत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो कर बताया- मेरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कई लोगों ने मैसेज और फोन कर इस बारे में मुझसे पूछताछ की। मैं इस वीडियो को अभी शेयर कर रही हूं ताकि इसका कोई बुरा प्रभाव न पड़े। उन्होंने आगे बताया- हम कक्कनड़ जा रहे थे, तभी सामने एक गाड़ी थी। जब उसे ओवरटेक करने की कोशिश की तो अचानक एक दूसरी गाड़ी सामने आई गई और एक्सीडेंट हो गया। गाड़ी का साइड मिरर खराब था इसलिए कुछ समझ नहीं आया। हमने गलती ये की कि वहां रुकने के डर से हमने गाड़ी आगे बढ़ा दी। मैं एक एक्ट्रेस हूं, जब उन्होंने मुझे गाड़ी में देखा तो हम डर गए कि हम लोगों का सामना कैसे करेंगे।


किया गाड़ियों से पीछा
गायत्री ने आगे बताया- हम बहुत डर गए थे और वहां रुके नहीं लेकिन लोगों ने फिल्मी स्टाइल में ढेर सारी गाड़ियों के साथ हमारा पीछा किया। आखिरकार हम घिर गए। हमने उनसे माफी भी मांगी, लेकिन उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस नहीं आती वे उन्हें नहीं जाने देंगे। इसके बाद पुलिस ने आकर मामला शांत किया। घटना में हालांकि, किसी को भी चोट नहीं पहुंची है। उन्होंने आगे लिखा- मैंने ये वीडियो इसलिए पोस्ट किया ताकि आप मेरे बारे में बुरा न सोचे। इतना ही नहीं गायत्री ने कुछ फैन्स के सवालों के जवाब भी दिए। बता दें कि उन्होंने करिनकुन्नम सिक्स, सेम फेस, ए मैक्सिकन अपराथा, कॉमरेड, वर्णथिल असंका, नाम और चिल्ड्रन पार्क जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी आने वाली फिल्मों में एस्केप, फोर्ज और लवर शामिल हैं। 

 

ये भी पढ़े-

क्या आपको पता है अमिताभ बच्चन से सलमान-शाहरुख तक, इन सेलेब्स के पास है अपने करोड़ों के प्राइवेट जेट

KGF 2 से पुष्पा-आदिपुरुष तक, हीरो नहीं इन फिल्मों के खूंखार विलेन अपनी दहाड़ से हिलाएंगे थिएटर्स

आखिरकार कैटरीना कैफ से सगाई पर विक्की कौशल ने लगाई मुहर, बताया कब होगी दोनों की रोका सेरेमनी

करीना कपूर के ससुर को दिलोजान से चाहती थी ये हीरोइन, पर प्यार में मिले धोखे के बाद किया था ये काम

बढ़ा वजन और बिना मेकअप नजर आई सैफ अली खान की पहली पत्नी तो काली बनियान पहने सड़कों पर दिखा बेटा

इतने खूंखार कैदियों के बीच ऐसे दिन काट रहा आर्यन खान, शाहरुख के बेटे पर लगाई गई हैं कई पांबदियां

पहले इन 2 हीरोइनों से लड़ाया इश्क फिर इनपर दिल हार बैठा ये हीरो, पत्नी करती करोड़ों का बिजनेस

जब एक फ्रेम में दिखी थी धर्मेंद्र की दोनों पत्नियां, सनी देओल की मां के बगल में खड़ी थी हेमा मालिनी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios