Asianet News HindiAsianet News Hindi

Man vs Wild के टीजर में एक्शन सीन करते दिखे रजनीकांत, देखें वीडियो

पीएम मोदी के बाद सुपरस्टार रजनीकांत भी टीवी शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' पर नजर आने वाले हैं। अब ऐसे में इस शो का एक टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया। इसमें रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के जंगलों में देखे जा सकते हैं। बेयर ने ट्विटर पर इस टीजर को रिलीज किया है।

Man Vs Wild the new Teaser Released in which rajnikanth is doing Action Seen KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 10, 2020, 12:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पीएम मोदी के बाद सुपरस्टार रजनीकांत भी टीवी शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' पर नजर आने वाले हैं। अब ऐसे में इस शो का एक टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया। इसमें रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के जंगलों में देखे जा सकते हैं। बेयर ने ट्विटर पर इस टीजर को रिलीज किया है। उन्होंने इसके साथ लिखा, 'सुपरस्टार रजनीकांत की पॉजिटिविटी और कभी ना हार मानने वाला जज्बा इस शो में देखने को मिलेगा और उन्होंने अपने सामने आई हर चुनौती का जमकर मुकाबला किया है। रिस्पेक्ट।' रजनीकांत के इस शो को 23 मार्च को टेलिकास्ट किया जाएगा।

रजनीकांत ने यहां की शूटिंग

बहरहाल, रजनीकांत ने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी। उन्होंने ये शूटिंग जनवरी में की थी। बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग के लिए डिस्कवरी चैनल ने कर्नाटक फॉरेस्ट डिपार्टमेंट से परमिशन ली थी। बता दें, बांदीपुर टाइगर रिजर्व, 874 स्क्वॉयर किमी में फैला नेशनल पार्क है। 69 साल के रजनीकांत ने डिस्कवरी प्लेटफॉर्म पर अपील करते हुए लोगों से पानी बचाने की अपील भी की।

 

शो में ये सितारे आ चुके हैं नजर 

रजनीकांत और पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा इस शो पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा, टाइटैनिक हॉलीवुड स्टार केट विंस्लेट, टेनिस स्टार रोजर फेडरर और हॉलीवुड एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स जैसे सितारे नजर आ चुके हैं। रजनीकांत से पहले पीएम मोदी इस शो पर काफी सुर्खियां हासिल कर चुके हैं। पीएम मोदी के साथ बेयर ग्रिल्स के शो को 8 भारतीय भाषाओं में टेलिकास्ट किया गया था। इसमें हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और मराठी जैसी भाषाएं शामिल थीं। रजनीकांत के इस एपिसोड को लेकर उनके फैंस में काफी उत्साह है और सुपरस्टार के फैंस 23 मार्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios