Asianet News Hindi

भारत की पहली ऑफ-रोड मड रेस फिल्म 'मड्डी' का मोशन पोस्टर रिलीज, मड रेसिंग का रियल एक्सपीरियंस ले पाएंगे दर्शक

भारत की पहली ऑफ-रोड मड रेस फिल्म 'मड्डी' (Muddy) का मोशन पोस्टर शनिवार को रिलीज किया गया। फिल्म के पोस्टर को तमिल एक्टर विजय सेतुपति और कन्नड़ एक्टर मुरली ने रिवील किया। फिल्म का मोशन पोस्टर एक्शन और रोमांच की झलक दिखलाता है। इस फिल्म में ऑफ-रोड रेसिंग टीमों के बीच कॉम्पिटीशन के साथ ही साथ एक-दूसरे से आगे बढ़ने, बदला लेने और साहसिक कदम उठाने के साथ एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा सभी का कम्प्लीट पैकेज देखने को मिलेगा। 

Mud Racing Film Muddy Motion Poster Released KPG
Author
Mumbai, First Published Feb 20, 2021, 8:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। भारत की पहली ऑफ-रोड मड रेस फिल्म 'मड्डी' (Muddy) का मोशन पोस्टर शनिवार को रिलीज किया गया। फिल्म के पोस्टर को तमिल एक्टर विजय सेतुपति और कन्नड़ एक्टर मुरली ने रिवील किया। फिल्म का मोशन पोस्टर एक्शन और रोमांच की झलक दिखलाता है। इस फिल्म में ऑफ-रोड रेसिंग टीमों के बीच कॉम्पिटीशन के साथ ही साथ एक-दूसरे से आगे बढ़ने, बदला लेने और साहसिक कदम उठाने के साथ एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा सभी का कम्प्लीट पैकेज देखने को मिलेगा। फिल्म में मड रेसिंग के तीन अलग-अलग पैटर्न देखने को मिलेंगे और इन्हें बेहद खतरनाक लोकेशंस पर फिल्माया गया है। इस फिल्म का मकसद दर्शकों को एक बेहतरीन एक्शन और थ्रिलर फिल्म से रुबरु कराना है। 
Muddy motion poster के लिए इमेज नतीजे

एक्शन और एडवेंचर से भरपूर फिल्म 'मड्डी' को डायरेक्शन की दुनिया में डेब्यू करने वाले डायरेक्टर प्रगाभल के डायरेक्शन में बनाया गया है। वहीं फिल्म को पीके7 क्रिएशंस के बैनर तले प्रेमादास कृष्णदास ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में लीड रोल में नए चेहरे नजर आएंगे। फिल्म में फुटबॉल प्लेयर आईएम विजयन और जाने-माने आर्टिस्ट रेनजी पनिक्कर के अलावा हरीश पेराडी, गिनीज मनोज, शोभा मोहन और सुनील सुगंधा जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म के तकनीकी दल में केजीएफ फिल्म के म्यूजिक कम्पोजर रवि बसरूर, फिल्म एडिटर सैन लोकेश और हॉलीवुड के सिनेमेटोग्राफर केजी रथीश भी शामिल हैं। 

दर्शकों को मिलेगा मड रेसिंग का रियल एक्सपीरियंस : 
बता दें कि दर्शकों को असली मड रेसिंग का एक्सपीरियंस देने के लिए महंगे मॉडिफाइड वाहनों का उपयोग किया गया है। इस फिल्म में दर्शक 4 × 4 की मड रेस क्या है, इसका अनुभव ले सकेंगे। खतरनाक स्टंट को अंजाम देने के लिए इस फिल्म में किसी भी डुप्लिकेट या स्टंटमैन का उपयोग नहीं किया गया है। बल्कि मड रेसिंग और स्टंट को वास्तविक रूप से फिल्माया गया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios