Asianet News Hindi

3 दिन पहले ही जिस दोस्त से गले लगकर मिली नागार्जुन की बहू, वो निकली कोरोना पॉजिटिव

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू समांथा की एक करीबी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, समांथा की बेस्ट फ्रेंड शिल्पा रेड्डी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। बता दें कि समांथा ने 3 दिन पहले ही अपनी बेस्ट फ्रेंड से मुलाकात की थी।

Nagarjuna Bahu Samantha Best Friend Tested positive Corona Virus KPG
Author
Mumbai, First Published Jun 23, 2020, 7:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू समांथा की एक करीबी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, समांथा की बेस्ट फ्रेंड शिल्पा रेड्डी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। बता दें कि समांथा ने 3 दिन पहले ही अपनी बेस्ट फ्रेंड से मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों एक-दूसरे से गले लगती नजर आई थीं। इस मुलाकात का वीडियो और फोटो भी समांथा ने शेयर की थी। समांथा की फ्रेंड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस के फैन भी चिंता में हैं।

 

वैसे, इस मामले में समांथा का अब तक कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। वो इन दिनों अपने घर में ही क्वारंटीन हैं। समांथा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी दी थी कि वो घर में खाली समय में योगा करती हैं। 

Samantha's friend Shilpa Reddy tests positive for coronavirus ...

बता दें कि इससे पहले साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश सिवान के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई थी। हालांकि बाद में इस कपल ने खबर को गलत बताते हुए उसका खंडन किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios