Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति विग्नेश की वजह से नयनतारा को जाना पड़ा हॉस्पिटल, देखें अब कैसी है हालत

 रिपोर्ट्स के मुताबिक नयनतारा को विग्नेश शिवान की बनाई डिश खाने के बाद उल्टियां होने लगीं  थी, इसके बाद उन्हें एक अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टरों ने उसे कुछ घंटों तक निगरानी में रखा। नयनतारा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 

Nayantara had to go to the hospital after eating food prepared by husband Vignesh rps
Author
Bhopal, First Published Aug 10, 2022, 3:17 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Nayantara had to go to the hospital after eating food : साउथ की चर्चित एक्ट्रेस नयनतारा ( Nayanthara)  को उल्टी के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, कुछ घंटों के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। बताया गया है कि पति विग्नेश शिवान  ( Vignesh Shivan) द्वारा बनाए गए खाना खाने के बाद उन्हें उल्टी होने लगी। नयनतारा को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे कुछ घंटों तक निगरानी में रखा। बाद में उसे छुट्टी दे दी गई। कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया कि एक्ट्रेस को स्किन इंफेक्शन हुआ है, वहीं इसके इलाज के लिए अस्पताल में थी।

नयनतारा के फैंस हुए चिंतित

नयनतारा के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर जंगल की आग की तरह फैली, इससे नयनतारा के फैंस चिंतित हो गए, हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 37 वर्षीय एक्ट्रेस नयनतारा ने अपनी एक्टिंग और अट्रेक्टिल लुक के जरिए एक बड़ी फैन फॉलोइंग तैयार की है।  नयनतारा की पॉप्युलैरिटी तमिल, तेलुगु और मलयालम सिनेमा से भी आगे बढ़ गई है, नयनतारा भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे अधिक डिमांड वाली एक्ट्रेस बन गई है। नयनतारा की 75वीं फिल्म ज़बरदस्त हिट हुई थी। 

एक फिल्म के लिए चार्ज करती हैं 10 करोड़ रूपए
अफवाहों के मुताबिक नयनतारा ने इस फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये मांगे हैं। लेडी सुपरस्टार 75 के लिए नयनतारा को दक्षिण भारतीय सिनेमा व्यवसाय में सबसे अधिक पे पाने वाली एक्ट्रेस के रूप में स्थापित किया है।

नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरीटेल वेब सीरीज़ जल्द होगी रिलीज़
दूसरी ओर, नयनतारा और विग्नेश शिवन के फैंस बेहद रोमांचित हैं,वे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दोनों की शादी को देख सकते हैं। नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरीटेल, कपल की  लव स्टोरी, रोमांच और शादी पर बेस्ड एक  डॉक्टुमेट्री है। इसका टीज़र कल यानि 9 अगस्त को रिलीज़ किया गया है। इसे देखकर फैंस की बेकरारी बढ़ गई है। इसमें जिग्नेश और नयनतारा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई रहस्यों पर से पर्दा उठाया है।  

 



 

ये भी पढ़ें
आमिर खान की छोड़ी फिल्मों से चमके सलमान-शाहरुख, सभी रही हिट, 1 ने इतने कमाए बन जाए 'लगान' जैसी 5 मूवी

मिलिए 10 स्टार्स की इन खूबसूरत बहनों से, 1 की सिस्टर को नहीं जानता कोई, 4 की रहती है लाइमलाइट से दूर

करन जौहर ने पूछा- आपकी कितनी सहेलियों संग सो चुके है अर्जुन कपूर, सोनम का जवाब सुन भाई शॉक्ड

7 PHOTOS: पति सूरज नांबियार संग रोमांटिक दिखीं मौनी रॉय, कभी किया लिपलॉक तो कभी लगाया कसकर गले

कौन हैं 'हर हर शंभू' गाने के असली राइटर, जिसे गाने वाली फरमानी नाज को बार-बार मिल रहीं धमकियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios