Asianet News Hindi

इस दिन मंगेतर संग सात फेरे लेगा ये सुपरस्टार, शादी में इसलिए शामिल होंगे सिर्फ फैमिली मेंबर्स और खास दोस्त

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक खबर सामने आ रही है कि एक्टर नीतिन अपनी मंगेतर से जुलाई में शादी कर सकते हैं। ये शादी हैदारबाद के फॉर्महाउस में होगी, जिसमें सिर्फ फैमिली और खास दोस्तों को ही बुलाया जाएगा। इतना ही नहीं कोरोना को लेकर शादी के दौरान सभी सावधानियों का खासतौर पर ध्यान रखा जाएगा। नीतिन और शालिनी ने डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रखी थी। दोनों दुबई में सात फेरे लेने वाले थे। लेकिन कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन घोषित किया गया और शादी कैंसिल करनी पड़ी। 

Nithiin and Shalini wedding take place in July at farmhouse in Hyderabad KP
Author
Mumbai, First Published Jun 27, 2020, 7:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/हैदराबाद. कोरोना महामारी की वजह से लोगों के कई महत्वपूर्ण काम रूक गए है। ऐसे में आमजनों से लेकर सेलेब्स को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, देश में लॉकडाउन में ढील दी गई है। फिर भी कम ही लोग बाहर निकल रहे हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक खबर सामने आ रही है कि एक्टर नीतिन अपनी मंगेतर से जुलाई में शादी कर सकते हैं। ये शादी हैदारबाद के फॉर्महाउस में होगी, जिसमें सिर्फ फैमिली और खास दोस्तों को ही बुलाया जाएगा। इतना ही नहीं कोरोना को लेकर शादी के दौरान सभी सावधानियों का खासतौर पर ध्यान रखा जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pelli panulu started.. Mussssikk startttts ❤️❤️❤️ Need ur blessings...🤗🤗

A post shared by N I T H I I N (@actor_nithiin) on Feb 15, 2020 at 12:04am PST


4 साल से कर रहे डेट
बता दें कि नितिन और शालिनी दोनों एक-दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे हैं। ये शादी अरेंज के साथ लव मैरिज है। दोनों के पेरेंट्स ने दोनों की दोस्तों को देखकर शादी का फैसला लिया और दोनों ने तुरंत हामी भर दी। नितिन की होने वाली पत्नी शालिनी एमबीए ग्रैजुएट है और उन्होंने यूके से पढ़ाई पूरी की है।


डेस्टिनेशन वेडिंग की थी प्लानिंग
नीतिन और शालिनी ने डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रखी थी। दोनों दुबई में सात फेरे लेने वाले थे। सारी तैयारियां भी हो चुकी थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन घोषित किया गया और शादी कैंसिल करनी पड़ी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios