FLOP प्रभास की आदिपुरुष की रिलीज में फिर फंसा पेंच, इसलिए तय समय पर नहीं देख पाएंगे 600 Cr की मूवी

| Nov 29 2022, 04:16 PM IST

FLOP प्रभास की आदिपुरुष की रिलीज में फिर फंसा पेंच,  इसलिए तय समय पर नहीं देख पाएंगे 600 Cr की मूवी

सार

साउथ स्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि यह फिल्म चेंज डेट पर भी रिलीज नहीं होगी, इसकी वजह उनकी एक और फिल्म सालार है। हालांकि, अभी कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। 

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) तब से लाइमलाइट में बने हुए है जबसे उनकी फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का टीजर किया गया है। फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया गया। लोगों ने कहा था कि मेकर्स ने रामायण के नाम पर मजाक बनाया है। इतना ही नहीं फिल्म के VFX की भी खूब आलोचना की गई। रिपोर्ट्स की मानें तो अब इसमें सुधार किया जा रहा है और इसपर मेकर्स 100 करोड़ रुपए और खर्च कर रहे हैं। फिल्म का बजट पहले से ही 500 करोड़ था और इसे मिलाकर ये 600 करोड़ तक पहुंच गया है। इसी बीच खबर आई थी कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी 12 जनवरी से आगे बढ़ाकर 16 जून 2023 कर दी थी। वहीं, ताजा जानकारी की मानें तो अब ये फिल्म चेंज डेट पर भी रिलीज नहीं हो रही है। कहा तो यह भी जा रहा है कि आदिपुरुष 2023 में नहीं बल्कि 2024 में रिलीज होगी। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि प्रभास की सालार (Salaar) सितंबर 2023 में रिलीज हो रही है और मेकर्स नहीं चाह रहे कि उनकी दो बिग बजट फिल्में कुछ महीनों के अंतराल में रिलीज हो। हालांकि, आदिपुरुष की दोबारा चेंज हुई रिलीज डेट को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है। 


बाहुबली के बाद फ्लॉप रही प्रभास की फिल्में 
आपको बता दें कि प्रभास से बाहुबली के बाद कोई भी हिट फिल्म नहीं दी। उनकी जो फिल्म रिलीज हुई वो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। बाहुबली के बाद उनकी फिल्म सोहा रिलीड हुई, जो बुरी तरह पिटी। इसके बाद इस साल उनकी फिल्म राधे श्याम आई, ये भी बॉक्स ऑफिस अपना जलवा नहीं दिखा पाई। ये फिल्म अपनी लागत तक वसूल नहीं कर पाई। फ्लॉप फिल्मों के बाद प्रभास ने कमर कसी और अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर पूरी तरह से फोकस कर रहे हैं। बता दें कि उनकी अपककमिंग फिल्म आदिपुरुष, सालार और प्रोजेक्ट के हैं। आदिपुरुष के टीजर के बाद मेकर्स काफी सोच समझकर आगे बढ़ रहे हैं। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट 2023 की गर्मियों तक बढ़ा दी थी। लेकिन खबर है कि आदिपुरुष अब 2023 की गर्मियों में नहीं बल्कि अगले साल संक्रांति 2024 तक ही सिनेमाघरों में पहुंच सकेगी।

Subscribe to get breaking news alerts


क्लैश नहीं चाहते सालार-आदिपुरुष के मेकर्स
ट्रैकटॉलीवुड.कॉम की रिपोर्ट की मानें तो आदिपुरुष के VFX पर और काम करने के लिए मेकर्स को समय चाहिए और यही वजह है कि फिल्म के लिए तय की गई 16 जून 2023 की डेट को और आगे बढ़ा दिया गया है। जबकि, 2023 में प्रभास की फिल्म सालार सिनेमाघरों में तय समय रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि सालार अपनी तय डेट 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। मेकर्स नहीं चाहते कि फिल्मों में कम गेप हो क्लैश की संभावना बनी रहे। रिपोर्ट्स की मानें तो आदिपुरुष को मेकर्स जल्दबाजी में रिलीज नहीं करना चाहते है। 

 

ये भी पढ़ें
अजय देवगन की SEXY बेटी न्यासा फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते मदहोश आई नजर, देखें मौज करते 6 PHOTOS 

FLOP अक्षय-सलमान ने दी सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फिल्में, TOP 10 की लिस्ट में जानें कौन-कौन शामिल

इसलिए कहते हैं वरुण धवन को हिट मशीन, 10 साल के करियर में 2 को छोड़ जिस मूवी में किया काम वो रही HIT

8 PHOTOS में देखें अंदर से इतना आलीशान और स्टाइलिश है मलाइका अरोड़ा का घर, हर कोना है क्लासी