Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब Prabhas-Pooja Hegde की फिल्म Radhe Shyam भी हुई पोस्टपॉन, इस दिन होने वाली थी सिनेमाघरों में रिलीज

खबर है कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टर प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम को भी पोस्टपॉन कर दिया गया है। आपको बता दें कि ये फिल्म इसी महीने की 14 तारीख को रिलीज होने वाली थी। 

Prabhas and Pooja Hegde film Radhe Shyam makers postpone movie release date KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 5, 2022, 11:48 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक के बाद एक फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपॉन कर रहे हैं। अब खबर है कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टर प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को भी पोस्टपॉन कर दिया गया है। आपको बता दें कि ये फिल्म इसी महीने की 14 तारीख को रिलीज होने वाली थी। आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को फैन्स द्वारा पसंद किया गया था और सभी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है। फिल्म के मेकर्स ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्म को पोस्टपॉन किया जा रहा है। यूके क्रिएशन्स ने ट्वीट कर लिखा- कोविड-19 की मौजूदा स्थिति के कारण हमें अपनी फिल्म राधेश्याम की रिलीज को स्थगित करना पड़ रहा है। आपके प्यार और समर्थन के लिए सभी प्रशंसकों का दिल से शुक्रिया। हम आपको जल्द ही सिनेमाघरों में देखेंगे..! हाल ही में मेकर्स ने  पीआर स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया था कि ये बिग बजट फिल्म 14 जनवरी 2022 के दिन ही रिलीज होगी। इस फिल्म को पोस्टपोन नहीं किया जा रहा है। इसके साथ फिल्म मेकर्स ने लोगों से ये भी अनुरोध किया कि अफवाहों का भरोसा ना करें।


हाल ही में रिलीज हुआ था ट्रेलर
आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को फैन्स द्वारा पसंद किया गया था और सभी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है। बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत खूबसूरत लव स्टोरी से होता है और इसका अंत एक दुखद अंदाज में किया जाता है। प्रभास ट्रेलर के अंत में बोलते नजर आ रहे हैं कि क्या प्यार किस्मत से लड़कर जीत सकता है। क्या हमारे किस्मत ने ही इतने बड़े भूकंप को जन्म दिया है। जो प्यार जिंदगी दे सकता है क्या वहीं ले सकता है। आई लव यू..आई लव यू..। ट्रेलर के अंतिम में डूबता जहाज दिखाई देता है। डूबता हुआ जहाज देखकर टाइटेनिक की याद आ जाती है। ट्रेलर का बैकग्राउंड म्यूजिक शानदार है। यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है। ये फिल्म यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है। 


सैफ अली खान के साथ दिखेंगे प्रभास
बात प्रभास के वर्कफ्रंट की करें तो वे डायरेक्टर ओम राउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष में राम का रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म में कृति सेनन सीता और सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने बताया था कि फिल्म की रिसर्च पर 19 साल लगे। मुझे हमेशा से इतिहास और माइथोलॉजी में बहुत इंट्रेस्ट रहा है। बता दें कि फिल्म आदिपुरुष इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी और इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी रिलीज हो रही है। फिल्म आदिपुरुष हिंदी के साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी।

 

ये भी पढ़ें
पिचके गाल, आंखों के नीचे काले धब्बे और बिना मेकअप वायरल हो रही Kareena Kapoor फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल

Amitabh Bachchan का घर फिर आया Corona की चपेट में, ये शख्स पाया गया पॉजिटिव, बिग बी ने खुद दी जानकारी

Deepika Padukone को इनकी वजह से मिली थी पहली फिल्म, फर्स्ट इंटरव्यू में बेहद डरी-सहमी दिखी थी एक्ट्रेस

दूसरी बार कोरोना वायरस की चपेट में आई Anita Raaj, खुद को किया घर में ही क्वारंटाइन

Deepika Padukone Birthday: तो इसलिए Ranbir Kapoor को गिफ्ट करना चाहती थी कंडोम, खुद बताई थी वजह

Deepika Padukone Birthday: 300 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं दीपिका, पति के साथ रहती हैं इस आलीशान घर में

Udai Chopra Birthday: 8 साल से फिल्मों में नहीं दिखे Rani Mukerji के देवर, कभी इस एक्ट्रेस से होनेवाली थी शादी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios