Asianet News HindiAsianet News Hindi

'साहो' की रिलीज से पहले आई बुरी खबर, इस वजह से चली गई प्रभास के एक फैन की जान

 बाहुबली एक्टर प्रभास की फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज हो रही है, लेकिन फिल्म से पहले ही फैन्स में जबर्दस्त क्रेज है। फिल्म के बैनर-पोस्टर साउथ के हर गली-मोहल्ले में लगाए जा रहे हैं। कुछ फैंस ने प्रभास के होमटाउन हैदराबाद में उनका 200 फीट ऊंचा बैनर लगाया है।

Prabhas Fan Dies due to Electric Shock before Saaho Release
Author
Hyderabad, First Published Aug 29, 2019, 5:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/हैदराबाद। बाहुबली एक्टर प्रभास की फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज हो रही है, लेकिन फिल्म से पहले ही फैन्स में जबर्दस्त क्रेज है। फिल्म के बैनर-पोस्टर साउथ के हर गली-मोहल्ले में लगाए जा रहे हैं। इसी बीच, एक बुरी खबर भी आ रही है। दरअसल, बैनर को थियेटर में लगाने के दौरान गुरुवार को प्रभास के एक फैन की मौत हो गई। 

कैसे हुआ हादसा?
रिपोर्ट्स के मुताबिक फैन की मौत करंट लगने की वजह से हुई है। तेलंगाना के महबूबनगर का रहने वाला प्रभास का यह फैन लोकल थियेटर में 'साहो' के बैनर लगा रहा था। इसी दौरान बिजली के तार के संपर्क में आने की वजह से उसे करंट लग गया और वह बिल्ड‍िंग से नीचे गिर गया। घायल अवस्था में उसे फौरन अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मौत की खबर सुनते ही थियेटर के अधिकारियों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। 

फैन की मौत से अनजान हैं प्रभास...
प्रभास के फैन में भले ही 'साहो' को लेकर जबर्दस्त जुनून देखने को मिल रहा है। लेकिन खुद प्रभास अपने फैन की मौत से अनजान हैं। बता दें कि सुजीत के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन थ्रिलर मूवी में प्रभास की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं। फिल्म के एक्शन और स्टंट्स पहले से ही दर्शकों के दिलो-दिमाग में छाए हुए हैं।

फैन्स ने लगाया प्रभास का 200 फीट ऊंचा बैनर...
कुछ फैंस ने प्रभास के होमटाउन हैदराबाद में उनका 200 फीट ऊंचा बैनर लगाया है। फिल्म को देशभर में करीब 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios