Asianet News HindiAsianet News Hindi

तैयार रहे, प्रभास की 'सालार' को लेकर आने वाला है नया अपडेट, बस 15 अगस्त तक करना होगा इंतजार

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे है। इसी बीच खबर आ रही है कि सालार के मेकर्स 15 अगस्त को मूवी को लेकर एक बड़ी घोषणा करने वाले है। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी भी शेयर की है।

prabhas film salaar makers will announce big information about movie on independence day 15 august KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 14, 2022, 8:45 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपनी अपकमिंग फिल्म सालार (Salaar) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। फैन्स इस फिल्म की रिलीज का काफी समय से इंतजार कर रहे है। इसी बीच एक खबर सामने आ रही है कि फिल्म के मेकर्स मूवी को लेकर एक बड़ी घोषणा करने जा रहे है। इस घोषणा का इंतजार फैन्स को 15 अगस्त तक करना होगा। सालार से जुड़ी बिग अनाउंसमेंट मेकर्स स्वतंत्रता के मौके पर करेंगे। इतना ही नहीं फैन्स इस फिल्म टीजर-ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हम्बल फिल्म्स के बैनर तले बनी सालार के मेकर्स ट्वीट कर पोस्टर शयेर किया है, जिसपर लिखा है- प्रभास की सालार को लेकर 15 अगस्त को दोपहर 12 बजकर 58 मिनट पर बड़ा एलान किया जाएगा। पोस्टर शेयर कर लिखा- तैयार रहे सालार के लिए। बता दें कि फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन (Shruti Haasan) लीड रोल में है। 


जानें क्या नजर आ रहा सालार पोस्टर में
प्रभास की फिल्म सालार की नई घोषणा को लेकर मेकर्स ने जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें फिल्म से जुड़े किसी भी स्टार का चेहरा  नजर नहीं आ रहा है। सामने आए पोस्टर में सिर्फ एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे है। चारों ओर तोड़फोड़, धुआं और हेलकॉप्टर में लगी आग दिखाई दे रही है। फिल्म की नई घोषणा को सुनने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है। कईयों ने आग लगाने वाली इमोज तर कमेंट बॉक्स में शेयर की है। वहीं, कई फैन्स उत्साहित होकर कमेंट्स भी कर रहे है। एक ने पूछा- क्या यह घोषणा कन्नड़ या तेलुगु में होगी। एक ने लिखा- इंतजार नहीं कर सतता हूं। एक ने लिखा- फाइनली नई अपडेट सामने आने वाली है। कुछ ने सालार के पोस्टर पर केजीएफ 3 को लेकर भी कमेंट किया। आपको बता दें कि जहां केजीएफ के दोनों को पार्ट डायरेक्टर प्रशांत नील ने निर्देशित किया था, वहीं, सालार के डायरेक्टर भी वहीं है। 

 

इस साल नहीं रिलीज होगी सालार
रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सालार की शूटिंग अभी जारी है। हाल ही में प्रभास के साथ मेकर्स ने कई जबरदस्त एक्शन सीन्स शूट किए थे। फिल्म पर चल रहे काम को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि मूवी इस साल नहीं बल्कि 2023 में रिलीज होगी। आपको बता दें कि प्रभास इसके अलावा दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के में नजर आने वाले है। वहीं, वे सैफ अली खान और कृति सेनन के साथ फिल्म आदिपुरुष में भी दिखाई देंगे। 

 

ये भी पढ़ें
60 का हीरो कर रहा 20 की हीरोइन संग रोमांस, इसलिए बर्बाद बॉलीवुड, आखिर किसे मारा इस डायरेक्टर ने ताना

आमिर खान की छोड़ी फिल्मों से चमके सलमान-शाहरुख, सभी रही हिट, 1 ने इतने कमाए बन जाए 'लगान' जैसी 5 मूवी

मिलिए 10 स्टार्स की इन खूबसूरत बहनों से, 1 की सिस्टर को नहीं जानता कोई, 4 की रहती है लाइमलाइट से दूर

करन जौहर ने पूछा- आपकी कितनी सहेलियों संग सो चुके है अर्जुन कपूर, सोनम का जवाब सुन भाई शॉक्ड

7 PHOTOS: पति सूरज नांबियार संग रोमांटिक दिखीं मौनी रॉय, कभी किया लिपलॉक तो कभी लगाया कसकर गले

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios