Asianet News HindiAsianet News Hindi

चाचा कृष्णम राजू का पार्थिव शरीर देख फूट-फूटकर रोए प्रभास, पिता के बाद अंकल का ही था सहारा

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास के चाचा कृष्णम राजू का निधन हो गया है। उन्होंने रविवार तड़के हैदराबाद के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। वे 83 साल के थे। उनका पार्थिव शरीर देखर प्रभास फूट-फूटकर रोए। प्रभास उन्हें अपना पिता समान मानते थे।

prabhas uncle krishnam raju passes away celebs and fans mourn his demise KPJ
Author
First Published Sep 11, 2022, 9:08 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) के चाचा कृष्णम राजू (Krishnam Raju) का निधन हो गया है। वे 82 साल के थे। बता दें कि शनिवार को तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें आनन-फानन में हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, डॉक्टर्स उनकी जान नहीं बचा पाए। उन्होंने रविवार सुबह 3.45 बजे अंतिम सांस ली। सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। चाचा का पार्थिव शरीर देख प्रभास फूट-फूटकर रोए। प्रभास के पिता का निधन कुछ सालों पहले हुआ था, उनके जाने के बाद चाचा ही उनके लिए पिता समान थे। बता दें कि कृष्णम राजू आखिरी बार भतीजे की फिल्म राधे श्याम में नजर आए थे। उनके निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सेलेब्स के साथ ही फैन्स भी सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त कर रहे है। बता दें कि कृष्णम राजू ने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया। वे फिल्म रेबल में भतीजे प्रभास के साथ नजर आए थे।


187 फिल्मों में किया था कृष्णम राजू ने काम
कृष्णम राजू  का जन्म 20 जनवरी 1940 को पश्चिमी गोदावरी जिले के मोगलथुर में हुआ था। कृष्णम राजू पहले ऐसे एक्टर थे जिन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी की कैबिनेट में केंद्रीय मंत्री के रूप में काम किया। बता दें कि उन्होंने अपने करियर में करीब 187 फिल्मों में काम किया। 1966 में उन्होंने फिल्म चिलका गोरिंका से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी। साउथ डायरेक्टर मारुति ने सोशल मीडिया पर कृष्णम राजू को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने शोक व्यक्त करते हुए लिखा- ये जानकर बेहद दुख हुआ कि दिग्गज एक्टर और रेबल स्टार कृष्णम राजू हमारे बीच नहीं हैं। प्रभास और उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। भगवान कृष्णम राजू सर की आत्मा को शांति दें। तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर ने  कृष्णम राजू को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- तेलुगु सिनेमा के रेबल स्टार कृष्णम राजू गारू के निधन के बारे में जानकार काफी दुखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। बता दें कि कृष्णम राजू अपने पीछे पत्नी और तीन बेटियां छोड़ गए हैं।


साउथ सेलेब्स किया शोक व्यक्त
मनोजी माचू ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा- ये सही नहीं हो सकता। वो बहुत शानदार इंसान थे। हम आपको हमेशा मिस करेंगे सर। फिल्म इंडस्ट्री और सोसायटी में आपका योगदान हमेशा याद रहेगा। ओम शांति। आपको बता दें कि इसी साल आई प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम में कृष्णम राजू आखिरी बार नजर आए थे। फिल्म में उनका कैमियो था। कहा जाता है कि 70 से 80 के दशक के बीच उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो उन्होंने पहली शादी सीता देवी से की थी। पहली पत्नी का निधन होने के बाद उन्होंने श्यामलादेवी से शादी की थी। इस शादी से उनकी तीन बेटियां हैं। प्रभास के पिता उप्पलपति सूर्यनारायण राजू कृष्णम राजू के भाई हैं।

 

ये भी पढ़ें
Brahmastra के इस एक्टर के पास 1050 Cr की प्रॉपर्टी, लेकिन RRR के इन दो स्टार्स के आगे कहीं नहीं टिकते

कोई हुआ कंगाल, किसी को इज्जत बचाना हुई मुश्किल,  Brahmastra से पहले बुरी तरह पिटीं 7 सुपरहीरो मूवीज

बप्पा की प्रसाद थाली से लड्डू चुराता दिखा करीना कपूर का बेटा, PHOTOS शेयर कर बुरी तरह ट्रोल हुई बेबो

अक्षय कुमार के SEX पर था होने वाली सास को शक, इसलिए बेटी का हाथ देने से पहले रखी थी ये शर्त

SEXY PHOTOS में बिग बॉस Ex कंटेस्टेंट को देख फैन्स मचा रहे गदर, बिकिनी पोज में लगाई इंटरनेट पर आग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios