Asianet News HindiAsianet News Hindi

'भगवान को भी लाइन में खड़ा कर दिया', मंदिर के यस बैंक में करोड़ों रुपए फंसने पर बोला ये एक्टर

नकदी संकट से जूट रहे यस बैंक में भगवान जगन्नाथ के नाम जमा 545 करोड़ रुपए की राशि भी फंस गई है। यस बैंक में घौटाले और भगवान जगन्नाथ की फंसी करोड़ों की राशि को लेकर साउथ और बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने सरकार पर निशाना साधा है।

prakash raj twittes on jagannath puri temple 545 crore deposite money in yes bank here is the actor s reaction KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 8, 2020, 11:16 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. नकदी संकट से जूट रहे यस बैंक में भगवान जगन्नाथ के नाम जमा 545 करोड़ रुपए की राशि भी फंस गई है। यस बैंक में घौटाले और भगवान जगन्नाथ की फंसी करोड़ों की राशि को लेकर साउथ और बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने सरकार पर निशाना साधा है। प्रकाश राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने पेश करते नजर आते हैं। अब एक्टर ने जगन्नाथ मंदिर के पैसे को लेकर भी ट्वीट किया है।

प्रकाश राज ने सरकार पर साधा निशाना 

प्रकाश राज ने अपने ट्विटर के जरिए निशाना साधते हुए ट्वीट किया, "हे भगवान!, आपको भी लाइन में खड़ा कर दिया। जगन्नाथ पुरी के 545 करोड़ रुपये यस बैंक में फंसे होने को लेकर भक्त को चिंता होनी चाहिए।" प्रकाश राज का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, जगन्नाथ पुरी की यस बैंक में जमा राशि को लेकर ओडिशा में विपक्षी कांग्रेस ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मामले में स्थिति स्पष्ट करने की मांग की है।

 

कांग्रेस के नेता ने कही ये बात 

विपक्षी पार्टी ने कहा कि कानून मंत्री प्रताप जेना द्वारा दिए गए बयान में मार्च महीने के अंत तक भगवान के पैसे को राष्ट्रीयकृत बैंक में स्थानांतरित करने की घोषणा पर्याप्त नहीं है। कांग्रेस नेता नरसिंह मिश्रा ने कहा, "यह मामला चिंता का विषय है क्योंकि पूरे देश के लाखों भक्तों की भावना इससे जुड़ी है, इसलिए मुख्यमंत्री को आगे आकर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।"

भारत में यस बैंक की कितने ब्रांच? 

भारत में यस बैंक के 1000 से ज्यादा ब्रांच हैं और 1800 एटीएम हैं। बैंक की शुरुआत 2004 में राणा कपूर ने अपने रिश्तेदार अशोक कपूर के साथ मिलकर की। 26/11 के मुंबई हमले (2011) में अशोक कपूर की मौत हो गई। इसके बाद से ही बैंक के मालिकाना हक लेकर विवाद की शुरुआत हुई। अशोक कपूर की मौत के बाद उनकी पत्नी मधु कपूर और राणा कपूर के बीच विवाद शुरू हो गया। मधु कपूर अपनी बेटी के लिए बोर्ड में जगह चाहती थीं। मामला कोर्ट पहुंचा और राणा कपूर की जीत हुई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios