Asianet News Hindi

हेल्थ बुलेटिन : अब भी बढ़ा हुआ है रजनीकांत का ब्लड प्रेशर, डॉक्टर्स ने कहा- चिंता की कोई बात नहीं

ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव के बाद हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती रजनीकांत (Rajinikanth) की सेहत में अब पहले से सुधार है। हालांकि, उनका ब्लड प्रेशर अभी भी बढ़ा हुआ है लेकिन कल की तुलना में कंट्रोल में हैं। अस्पताल की ओर से शनिवार को जारी हेल्थ बुलेटिन ये यह बात बताई गई है।

Rajinikanth Health Update in Apollo hospital kpg
Author
Hyderabad, First Published Dec 26, 2020, 2:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव के बाद हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती रजनीकांत (Rajinikanth) की सेहत में अब पहले से सुधार है। हालांकि, उनका ब्लड प्रेशर अभी भी बढ़ा हुआ है लेकिन कल की तुलना में कंट्रोल में हैं। अस्पताल की ओर से शनिवार को जारी हेल्थ बुलेटिन ये यह बात बताई गई है। बता दें कि रजनीकांत अपनी फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन शुक्रवार सुबह अचानक उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था।

Willing To Die For Tamil People": Rajinikanth Party Arrives In January

आज भी हुई हैं रजनीकांत की जांचें :
अस्पताल की ओर से शनिवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, रजनीकांत फिलहाल ठीक तरीके से रिकवर हो रहे हैं। पिछली रात बिना किसी दिक्कत के गुजरी। हालांकि उनका ब्लड प्रेशर अभी भी बढ़ा हुआ है, लेकिन कल की तुलना में अब कंट्रोल में है। उनकी अन्य जांचों में किसी भी तरह की चिंता की कोई बात नहीं है। आज भी कुछ जांचें हुई हैं, जिनकी रिपोर्ट शाम तक आ सकती है। उन्हें ब्लड प्रेशर की दवाई दी जा रही है और वो पूरी तरह से डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। ब्लड प्रेशर को देखते हुए उन्हें पूरी तरह आराम की सलाह दी गई है और लोगों से मिलने की इजाजत नहीं है। 

Rajinikanth Denounces 'Leaked' Letter But Confirms Ill Health

29 तक पूरी होनी थी अन्नाथे की शूटिंग लेकिन..
बता दें कि फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग के लिए रजनीकांत पिछले हफ्ते चेन्नई से रवाना हुए थे और उन्हें नयनतारा के साथ हैदराबाद में फिल्म के इस शेड्यूल की शूटिंग 29 दिसंबर तक पूरी करनी थी। हालांकि बीच में ही टीम के सदस्यों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। रजनीकांत ने हाल ही में 12 दिसंबर को अपना 70वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios