Asianet News Hindi

रजनीकांत ने भंग की अपनी पार्टी, बोले- पॉलिटक्स में आने का कोई इरादा नहीं, करूंगा जनता की सेवा

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) अब राजनीति से हमेशा के लिए दूर होने जा रहे हैं। सोमवार को रजनीकांत ने कुछ वक्त पहले ही बनाए अपने राजनीतिक संगठन रजनी मक्कल मंदरम (RMM) को भी भंग कर दिया है। इस दौरान रजनीकांत ने कहा कि भविष्य में अब दोबारा राजनीति में लौटने का उनका कोई इरादा नहीं है।

Rajinikanth quit politics and Dissolves His Political Party Rajini Makkal Mandram kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 12, 2021, 3:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चेन्नई। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) अब राजनीति से हमेशा के लिए दूर होने जा रहे हैं। सोमवार को रजनीकांत ने कुछ वक्त पहले ही बनाए अपने संगठन रजनी मक्कल मंदरम (RMM) को भी भंग कर दिया है। इस दौरान रजनीकांत ने कहा कि भविष्य में अब राजनीति में उतरने का उनका कोई इरादा नहीं है। वहीं, रजनीकांत ने कहा कि उनके द्वारा बनाया गया संगठन अब 'रजनी रसीगर नरपानी मंदरम' के नाम से जनता की सेवा का काम करेगा।

 

बता दें कि रजनीकांत ने 7 महीने पहले यानी 29 दिसंबर, 2020 को ऐलान किया था कि वो राजनीति में नहीं आएंगे। लेकिन हाल में उन्होंने कहा था कि वो पॉलिटिक्स में आने के बारे में फिर से चर्चा करेंगे। लेकिन अब उन्होंने राजनीति छोड़कर सभी तरह के कयासों को खत्म कर दिया है। 29 दिसंबर को रजनीकांत ने खराब सेहत का हवाला देते हुए खुद को चुनावी राजनीति से दूर रखने का ऐलान किया था। उन्होंने तमिल में लिखी एक चिट्ठी जारी कर कहा था कि वे चुनाव में उतरे बिना ही लोगों की सेवा करेंगे।

बता दें कि रजनीकांत 25 दिसंबर, 2020 को ब्लड प्रेशर में हो रहे उतार-चढ़ाव और थकान महसूस होने के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती हुए थे। इससे पहले रजनीकांत ने कहा था कि वे नई पार्टी बनाएंगे और 2021 का विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे। लेकिन बाद में सेहत ठीक न रहने की वजह से उन्होंने कहा था कि वे चुनाव में उतरे बिना ही लोगों की सेवा करते रहेंगे। हाल ही में वे अमेरिका से ट्रीटमेंट करवाकर लौटे हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें एक्शन सीन न करने की सलाह दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios