Asianet News HindiAsianet News Hindi

पानी को लेकर बोले रजनीकांत, 'जो पानी पर जीत हासिल कर लेगा वो जग जीत लेगा', जानें क्या है मामला

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी जंगल की सैर करने निकल पड़े हैं। टीवी शो 'इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स' के साथ रजनीकांत टीवी पर अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं। कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में फिल्माए गए इस प्रोग्राम में रजनीकांत का एकदम अलग ही अवतार दिखेगा।

rajinikanth starrer show into the wild with bear grylls will be telecast on monday 23 july kpy
Author
Mumbai, First Published Mar 20, 2020, 4:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी जंगल की सैर करने निकल पड़े हैं। टीवी शो 'इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स' के साथ रजनीकांत टीवी पर अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं। कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में फिल्माए गए इस प्रोग्राम में रजनीकांत का एकदम अलग ही अवतार दिखेगा। ऐसे में एक्टर ने पानी को लेकर कहा कि जो पानी पर जीत हासिल कर लेगा वो जग जीत लेगा।

एक्टर ने क्यों कही ये पानी वाली बात?

दरअसल, दुनियाभर में पानी की कमी से उठने वाले गंभीर मुद्दों के बारे में बात करते हुए रजनीकांत कहते हैं कि जिसने पानी पर जीत हासिल कर ली, वह दुनिया जीत लेगा। पानी को लेकर आज की स्थिति दिल को दहला देने वाली बनी हुई है। दुनिया भर में दो अरब से ज्यादा लोग पानी की कमी से जूझ रहे हैं।' 

काम खत्म होने के बाद भूल जाते हैं अपना नाम 

रजनीकांत के कार्यक्रम का टेलिकास्ट 'इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स' सीरीज के तहत सोमवार को किया जाएगा। इसमें रजनीकांत शो के होस्ट बियर ग्रिल्स के साथ रजनीकांत कुछ स्टंट करते हुए नजर आएंगे। साथ ही वह अपने जीवन से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा भी करेंगे। रजनीकांत ने टीवी पर अपनी शुरुआत के बारे में कहा, 'मेरी पूरी जिंदगी ही चमत्कारों से भरी रही है। अगर उदाहरण के तौर पर मैं बात करूं, तो मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं एक चैनल के लिए किसी इस तरह के शो में काम करूंगा।' 

इसके आगे रजनीकांत कहते हैं कि जब वो अपने काम को खत्म कर लेते हैं, तो भूल जाते हैं कि वो रजनीकांत हैं। इसके बाद एक्टर फिर से शिवाजीराव बन जाते हैं। वह सिर्फ उनके काम का हिस्सा है। जब उन्हें आकर कोई याद दिलाता है कि वो रजनीकांत हैं, तब उन्हें याद आता है कि ओह अच्छा! वो ही रजनीकांत हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios