Asianet News Hindi

50 लाख दान करने के बाद एक बार फिर मदद को आगे आए रजनीकांत, अब 1000 परिवारों को बांटेंगे राशन

कोरोना वायरस की दहशत के बीच सभी कई सेलेब्रिटी पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत पहले ही 50 लाख रुपए दान कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म एम्प्लॉयज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया में यह राशि दान करने के बाद अब जरूरतमंदों की मदद के लिए भी आगे आए हैं।

Rajinikanth will provide Rashan to 1000 Nadigar Sangam actors in lockdown KPG
Author
Mumbai, First Published Apr 23, 2020, 3:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना वायरस की दहशत के बीच सभी कई सेलेब्रिटी पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत पहले ही 50 लाख रुपए दान कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म एम्प्लॉयज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया में यह राशि दान करने के बाद अब जरूरतमंदों की मदद के लिए भी आगे आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत साउथ इंडियन आर्टिस्ट एसोसिएशन (नदीगर संगम) के करीब 1000 कलाकारों को खाने-पीने का सामान उपलब्ध कराएंगे। 

बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के चलते इन दिनों देशभर में फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग बंद है। ऐसे में साउथ इंडियन आर्टिस्ट एसोसिएशन के कई कलाकारों को रोजाना की जरूरतों के लिए जूझना पड़ रहा है। रजनीकांत ने नदीगर संगम के 1000 कलाकारों को राशन उपलब्ध कराने का फैसला किया है। बता दें कि रजनीकांत के अलावा उनके फैनक्लब के मेंबर्स भी लगातार लोगों की मदद को आगे आ रहे हैं। ये लोग जरूरतमंदों को सब्जियां, चावल, दूध और जरूरी सामान उपलब्ध करवा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Vanakkam! Vandhuten nu sollu!

A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth) on Mar 2, 2018 at 5:51am PST

 

साउथ एक्टर्स की बात करें तो अब तक प्रभास, चिरंजीवी, रामचरण तेजा और महेश बाबू जैसे बड़े सुपरस्टार्स कोरोना पीड़ितों की मदद को आगे आ चुके हैं। वहीं कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में अब तक कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 21393 तक पहुंच गई है। वहीं, देश भर में इस वायरस से अब तक कुल 681 लोगों की जान जा चुकी है। दूसरी ओर 4258 लोग इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios