Asianet News HindiAsianet News Hindi

7 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई रजनीकांत की 'दरबार', इन 5 वजहों से देखी जा सकती है फिल्म

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' 9 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म में दमदार एक्शन सीन्स और सामाजिक मुद्दों से जुड़ी कहानी देखने के लिए मिल रही है। इसमें सबसे बड़ी दिलचस्प बात ये है कि रजनीकांत का वही एक्शन स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है, जो कभी 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में देखने के लिए मिला था।

Rajnikanth Darbar Movie Review know About Story And Film KPY
Author
Mumbai, First Published Jan 9, 2020, 10:01 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' 9 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म में दमदार एक्शन सीन्स और सामाजिक मुद्दों से जुड़ी कहानी देखने के लिए मिल रही है। इसमें सबसे बड़ी दिलचस्प बात ये है कि रजनीकांत का वही एक्शन स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है, जो कभी 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में देखने के लिए मिला था। आज भले रजनीकांत 70 के हो चुके हैं, लेकिन लोगों के बीच उनका जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिलता है। लोगो उनकी मूवी का बेसब्री से इंतजार करते हैं। रजनीकांत की 'दरबार' को वर्ल्डवाइड 7 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं, इंडिया में इसे प हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इससे पहले 9 हजार स्क्रीन्स पर 'बाहुबली' को रिलीज किया था। 

रजनीकांत की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही  बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई कर ली है। अब ऐसा कहा जा रहा है कि ये रिलीज के पहले दिन 280 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। बता दें, 'दरबार' 300 करोड़ के बजट में बनाई गई है। ऐसे में कहा जा रहा है कि अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली' का ये मूवी रिकॉर्ड तोड़ सकती है। ऐसे में इसकी वो पांच वजह बता रहे हैं, जिससे इसे देखा जा सकता है। 

स्टोरी 

रजनीकांत की अधिकतर मूवीज में सामाजिक मुद्दों को दिखाया जाता है। डायरेक्टर ए०आर० मुर्गदास ने फिल्म 'दरबार' को बनाया है। इसमें महिलाओं से जुड़े मुद्दे को दिखाया गया है। मूवी में रजनीकांत एक पुलिस वाले का किरदार अदा कर रहे हैं, जो कि महिलाओं से जुड़े अपराध को रोकने की कोशिश करते हैं। इसके अलावा ह्यूमन ट्रेफिकिंग भी फिल्म का एक बड़ा मुद्दा है। फिल्म महिलाओं के प्रति हो रहे अपराध और उन्हें जल्द से जल्द न्याय दिलाने पर जोर देती है। 

एक्शन

रजनीकांत तो एक्शन के तौर पर जाने जाते हैं। इसके साथ ही उनका एक्शन स्टाइल काफी पॉपुलर है, जो कि लोगों को काफी पसंद आता है। दरबार में रजनीकांत का एक्शन और स्टाइल 'शिवाजी: द बॉस' वाला ही देखने के लिए मिल रहा है। वो 70 के हो चुके हैं, लेकिन एक्शन और स्टाइल के मामले में रजनीकांत में पहली वाली ही एनर्जी और जोश देखने के लिए मिल रहा है।  

एक्टिंग

'दरबार' में रजनीकांत के अलावा साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा भी लीड रोल में हैं। इसमें वो रजनीकांत की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं। दोनों के बीच एक शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है। फिल्म में लगभग सभी स्टार्स की एक्टिंग शानदार है। 

डायरेक्शन 

रजनीकांत की दरबार को देखने की एक वजह डायरेक्शन भी है। रजनीकांत की मूवी में जो लोग देखने के लिए आते हैं, वो भरपूर है। यानी की रजनीकांत का स्टाइल और एक्शन। इसके साथ ही फिल्म का डायरेक्शन भी कमाल का है। इसका निर्देशन ए०आर० मुर्गदास ने किया है। मूवी में एक्शन्स सीन्स, गाने और डायलॉग्स लोगों को सिनेमाघरों में कुर्सी से बांधे रखने में कामयाब होते हैं। 

कास्टिंग

'दरबार' में कास्टिंग भी जोरदार है, जो कहीं ना कहीं लोगों को अपनी ओर खींचती हैं। पहला रजनीकांत, जो कि अपने आप में एक प्रभावशाली नाम हैं। उनकी फिल्म को देखने के लिए लोग एक दिन पहले से ही लाइन में लगे होते हैं। वहीं, नयनतारा, वो भी साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस में से एक हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी इसमें विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। सुनील शेट्टी अपनी एक्टिंग के अलावा फिटनेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। कहीं ना कहीं ये चेहरे दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींचने में कामयाब हैं।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios