Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में 'बाहुबली' ने मदद के लिए आगे बढ़ाए हाथ, दान किए करोड़ों

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार ने 21 दिनों के लॉकडाउन घोषणा कर दी है। ऐसे में लोगों की मदद के लिए फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स आगे आ रहे हैं। कुछ साउथ सेलेब्स ने आंध्र प्रदेश और तेलांगना सीएम रिलीफ फंड को डोनेट किया है। पवन कल्याण, चिरंजीवी, रजनीकांत और नितिन जैसे स्टार्स ने सोशल मीडिया पर डोनेशन को लेकर ऐलान भी कर चुके हैं।

Ram Charan And Baahubali Star Prabhas donate money to fight Against Corona virus KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 27, 2020, 1:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार ने 21 दिनों के लॉकडाउन घोषणा कर दी है। ऐसे में लोगों की मदद के लिए फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स आगे आ रहे हैं। कुछ साउथ सेलेब्स ने आंध्र प्रदेश और तेलांगना सीएम रिलीफ फंड को डोनेट किया है। पवन कल्याण, चिरंजीवी, रजनीकांत और नितिन जैसे स्टार्स ने सोशल मीडिया पर डोनेशन को लेकर ऐलान भी कर चुके हैं। अब चिरंजीवी के बेटे राम चरण और महेश बाबू भी मदद के लिए आगे आए हैं।

चिरंजीवी के बेटे जारी किया प्रेस नोट

सोशल मीडिया पर चिंरजीवी का का प्रेस नोट जारी किया गया है। इस नोट में लिखा गया है कि 'पवन कल्याण से प्रेरणा पाने मिलने के बाद अब मैं भी सरकार की मदद के लिए 70 लाख रुपए दान करता हूं। जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं सरकार के हर फैसले को मानता हूं।' 

Ram Charan And Baahubali Star Prabhas donate money to fight Against Corona virus KPY

प्रभास ने दान किए एक करोड़

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि वो इस महामारी से निपटने के लिए एक करोड़ रुपए दान कर रहे हैं। मअब महेश बाबू के बाद प्रभास ने भी 1 करोड़ रुपए की राशि डोनेट करने का ऐलान किया है। बाहुबली स्टार प्रभास ने तेलांगना और आंध्र प्रदेश के सीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ डोनेट करने का फैसला किया है। एक्टर ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है।

 

कोरोना वायरस के खिलाफ इंडस्ट्री कर रही है दान

बता दें, बॉलीवुड में प्रोड्यूर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने दिहाड़ी मजदूरी और निम्न मध्यम वर्गीय परिवारों के लिए फंड्स की शुरुआत की है। वहीं, साउथ सेलेब्स आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सीएम रिलीफ फंड को डोनेट कर रहे हैं। तमिलनाडु डायरेक्टर्स एसोसिएशन आरके सेल्वामणि ने एक स्टेटमेंट जारी किया था और एक्टर्स से गुहार लगाई थी कि वे दिहाड़ी मजदूरों और गरीब लोगों के लिए कुछ फंड्स जरुर डोनेट करें।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios