Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये क्या RRR की रिलीज डेट फिर पोस्टपोन, डायरेक्टर ने बताई इस साल फिल्म रिलीज न होने की वजह

फिल्म RRR का इंतजार फैन्स लंबे समय से कर रहे हैं। लेकिन एक बार फिर फैन्स का दिल टूट गया है। दरअसल, फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर पोस्टपोन कर दी गई है। बता दें कि इस फिल्म से अजय देवगन और आलिया भट्ट साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। 

ram charan jr ntr film rrr release date postpone director ss rajamouli issue statement
Author
Mumbai, First Published Sep 11, 2021, 2:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म RRR का इंतजार फैन्स लंबे समय से कर रहे हैं। लेकिन एक बार फिर फैन्स का दिल टूट गया है। दरअसल, फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर पोस्टपोन कर दी गई है। फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट में फिर चेंज की है। उन्होंने ट्विटर के जरिए स्टेटमेंट जारी कर बताया कि उनकी ये फिल्म इस साल अक्टूबर में सिल्वर स्क्रीन तक नहीं पहुंच पाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को किसी भी हाल में ओटीटी पर रिलीज नहीं किया जाएगा। ये जब भी रिलीज होगी तो सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।


एसेस राजामौली ने ट्वीट कर लिखा- फिल्म आरआरआर को इसी साल अक्टूबर में रिलीज करने के उद्देश्य से इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम करीब-करीब पूरा किया जा चुका है। लेकिन जैसा कि कई लोग जानते हैं कि हम इस फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर रहे हैं। हालांकि, हम एक नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं कर सकते क्योंकि थिएटर्स अनिश्चितकाल के लिए बंद हैं।  जब दुनिया के बाजार पूरी तरह से खुल सकेंगे, तब हम फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करेंगे।।


अजय देवगन-आलिया भट्ट भी होंगे RRR में
आपको बता दें कि फिल्म RRR से अजय देवगन और आलिया भट्ट साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म में आलिया, राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं ओलिविया मॉरिस, जूनियर एनटीआर के साथ दिखेंगी। फिल्म को लेकर मेकर्स कई दमदार लुक, पोस्टर्स और मेकिंग वीडियो रिलीज कर चुके हैं। और यहीं वजह है कि फैन्स इस फिल्म को क्रेजी है। बता दें कि आरआरआर एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसमें स्वतंत्रता सेनानी कोमराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया है।


इतने में बिके पोस्ट रिलीज डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स
फिल्म आरआरआर की रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। रिपोर्ट के अनुसार इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर ने इस फिल्म के डिजिटल, सैटेलाइट और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स की मेगा डील की थी, जिसमें सिर्फ हिंदी के थिएट्रिकल रिलीज के राइट्स की डील ही 140 करोड़ रुपए में फाइनल हुई है। RRR के लिए ये पूरी डील करीब 475 करोड़ रुपए में हुई है। पिंकविला की एक रिपोर्ट् की मानें तो अब इस फिल्म के पोस्ट रिलीज सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स जी ग्रुप ने एक बड़े अमाउंट में हासिल किए हैं। निर्माताओं ने आरआरआर के रिलीज के बाद के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स (ऑल लैंग्वेजेज) को जी ग्रुप को 325 करोड़ रुपए में बेचा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios