Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिर क्यों साउथ इंडस्ट्री छोड़कर बॉलीवुड में नहीं रुकीं 'शिवगामी', एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

'बाहुबली' फ्रेंचाइजी फेम शिवगामी यानी राम्या कृष्णन ने विनोद खन्ना स्टारर 'दयावान' में स्पेशल अपीयरेंस से बॉलीवुड में कदम रखा था, जो 1988 में रिलीज हुई थी और उनकी पिछली बॉलीवुड फिल्म अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' थी, जो 1998 में आई थी।

Ramya Krishnan Says Did Not Have Courage To Leave My Career In Telugu Cinema For Bollywood GGA
Author
First Published Aug 27, 2022, 5:57 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क.  एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) ने फिल्म 'लाइगर' (Liger) से हिंदी सिनेमा में वापसी की है। वे फिल्म में लाइगर यानी विजय देवरकोंडा की मां के किरदार में दिखाई दे रही हैं। लेकिन उनकी मानें तो उनमें इतनी हिम्मत कभी नहीं हुई कि वे बॉलीवुड के लिए तेलुगु सिनेमा को छोड़ सकें। राम्या पहले 'दयावान', 'परम्परा', 'खलनायक', 'बनारसी बाबू' और 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर चुकी हैं।

क्यों बॉलीवुड में नहीं रुकीं राम्या

अपनी पुरानी बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बात करते हुए राम्या कहती हैं, " यहां मेरी कोई भी फिल्म बेहतर नहीं चली और मैं तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की लीड एक्ट्रेस थी। इसलिए मुझमें हिम्मत नहीं हुई कि मैं तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर यहां आऊं और अपनी लड़ाई लडूं।" राम्या आगे कहती हैं, "अगर आपको किसी फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा फ़िल्में चाहिए तो आपको ज्यादा सफल फ़िल्में देनी पड़ेंगी। दुर्भाग्य से हिंदी सिनेमा में ऐसा नहीं था और मैं तेलुगु फ़िल्में करने में सहज थी।"

अलग-अलग तरह की भूमिकाओं पर बोलीं

राम्या ने इस दौरान अलग-अलग तरह की भूमिकाएं देने के लिए तेलुगु फिल्मों के निर्माताओं का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा "मैं खुश हूं कि मुझे अलग-अलग तरह के रोल करने का मौका मिला। जैसे कि कमल हासन की फिल्म 'Panchatanthiram', जिसमें मैंने कॉल गर्ल मैगी का रोल निभाया था। उस वक्त इस पर खूब हंगामा हुआ था। फिर रजनी सर के साथ मैंने 'पदयप्पा' की, जिसमें मैं विलेन बनी थी और उसके बाद 'सुपर डीलक्स' जैसी फिल्म की। इसलिए इस तरह की भूमिकाओं ने मुझे ज्यादा मौके दिए। शायद यही वजह है कि मैं टाइपकास्ट बनकर नहीं रही।"

'लाइगर' में अपने किरदार पर भी बात की 

अपनी ताजा फिल्म 'लाइगर' के किरदार बालामणि को लेकर राम्या कहती हैं, "बालामणि एक कॉम्प्लेक्स कैरेक्टर है और इसे विवादित मां के रूप में परिभाषित नहीं किया जा सकता।" वे कहती हैं कि आप इसे एक मां के रोल में नहीं समेट सकते। यह सपोर्टिंग रोल है। उसका एक मजबूत और गुस्सैल पहलू है।

जेलर में रजनीकांत के साथ दिखाई देंगी

बता दें कि राम्या कृष्णन ने तेलुगु भाषा की ' Allari Priyudu, Kante Kuthurne Kanu, 'बाहुबली' (फ्रेंचाइजी),  तमिल भाषा की 'Padayappa', Panchatanthiram, 'सुपर डीलक्स' और कन्नड़ की Sweety Nanna Jodi जैसी कई फिल्मों में काम किया है। 'लाइगर' के आगे उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में रजनीकांत स्टारर फिल्म 'जेलर' और एमएक्स प्लेयर की वेबसीरीज 'क्वीन' का दूसरा सीजन शामिल है।

और पढ़ें...

FAKE NEWS से परेशान राजू श्रीवास्तव का परिवार, साइबर पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

सोनाली फोगाट से पहले 'Bgg Boss' के इन 6 कंटेस्टेंट्स की हुई मौत, किसी ने 24, किसी ने 30 की उम्र में तोड़ा दम

'इंडियन आइडल' फेम पवनदीप राजन बने म्यूजिक कम्पोजर, पहली बार इस फिल्म के गाने के लिए बनाई धुन

पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग किया जमकर डांस, वायरल VIDEO देख लोग बोले- नशा कर-कर के पगला गए हैं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios