Asianet News Hindi

हाथियों के अधिकारों की लड़ाई है राणा दग्गुबाती की 'हाथी मेरे साथी', रिलीज हुआ दमदार ट्रेलर

फिल्म 'बाहुबली' फेम एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Hathi Mere Sathi) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में जंगल में रह रहे हाथियों के साथ हो रही ज्यादती और उनके अधिकारों के लिए हो रही लड़ाई को दिखाया गया है।

Rana Daggubati Starrer Haathi Mere Saathi Movie trailor out See video KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 4, 2021, 3:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्म 'बाहुबली' फेम एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Hathi Mere Sathi) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में जंगल में रह रहे हाथियों के साथ हो रही ज्यादती और उनके अधिकारों के लिए हो रही लड़ाई को दिखाया गया है। ये एक ऐसे शख्स के रिश्ते की कहानी है, जिनके पूर्वजों ने भी इन्हीं हाथियों के साथ अपना जीवन बिता दिया।   

वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के जरिए रिलीज किया गया ट्रेलर 

बता दें कि इरोस इंटरनैशनल ने वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के जरिए इस एडवेंचर फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसमें राणा दग्गुबाती के अलावा पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन जैसे कलाकार भी हैं। ट्रेलर रिलीज करने के साथ ही वीडियो में इस बात की जानकारी दी गई कि इसे कब रिलीज किया गया है। फिल्म को 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को तीन भाषाओं में तैयार किया गया है, जिसमें हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाएं शामिल हैं। 

 

एक आदमी और हाथी की कहानी है 'हाथी मेरे साथी'

फिल्म 'हाथी मेरे साथी' एक ऐसी फिल्म है, जो एक आदमी (राणा दग्गुबाती) का जंगलों और वहां के जानवरों से उनके रिश्ते की इमोशनल कहानी बयां करती है। वह शख्स इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपनी पूरी लाइफ जंगल में बिताता है। यह एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। राणा के लिए यह एक हैट्रिक होगी क्योंकि 'बाहुबली' सीरीज और 'द गाजी अटैक' के बाद हाथी मेरे साथी उनकी तीसरी त्रिभाषी फिल्म है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios