Asianet News HindiAsianet News Hindi

साउथ एक्टर विजय बाबू पर लगा रेप का आरोप, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में मची खलबली

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े निर्देशक, एक्टर विजय बाबू पर रेप केस का आरोप लगा है। 22 अप्रैल को एक महिला कलाकार ने उनपर बलात्कार करने की शिकायत दर्ज कराई है। 

Rape case registered against Actor Vijay Babu of Malayalam film industry NTP
Author
Mumbai, First Published Apr 26, 2022, 11:15 PM IST

मुंबई. मलयालम फिल्म  इंडस्ट्री में विजय बाबू की अलग पहचान हैं। प्रोड्यूसर, एक्टर और बिजनेसमैन विजय बाबू ( Actor Vijay Babu )  इन दिनों मुश्किल में हैं। इनपर रेप का केस दर्ज हुआहै। कोझिकोड में रहने वाली शिकायतकर्ता महिला ने उपर गंभीर आरोप लगाए हैं। मूवी में काम दिलाने के बदले रेप करने का आरोप महिला ने लगाया है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक एर्नाकुलम में विजय बाबू ने अपने फ्लैट पर मूवी में काम दिलाने के बदले उनके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। 22 अप्रैल को विजय बाबू के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। लेकिन शिकायत के चार दिन बाद भी उनसे पुलिस पूछताछ नहीं कर पाई है।  विजय बाबू के खिलाफ बलात्कार और गंभीर रूप से शारीरिक नुकसान पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले का ब्योरा नहीं दिया है।

विजय बाबू के ठिकाने का नहीं है पता?

बता दें कि विजय बाबू एक शानदार निर्माता और अभिनेता हैं। उन्होंने कई हिट मूवी दी है। उनका फ्राइडे फिल्म हाउस नामक एक प्रोडक्शन कंपनी भी है। वो इस प्रोडक्शन हाउस से नई फिल्में बनाने का ऐलान किए हैं। पुलिस ने विजय बाबू के ठिकाने का खुलासा नहीं किया है। इस खबर से मलयालम इंडस्ट्री में खलबली मची हुई है। 

निओ गिचा जस्टिस हेमा आयोग की रिपोर्ट जारी करने से सरकार का इंकार

इस बीच मलयालम इंडस्ट्री के कई एक्टर्स पर  मी टू के आरोप भी लगे। फिल्म उद्योग में महिलाओं के शोषण का अध्ययन करने के लिए सरकार ने अभी तक निओ गिचा जस्टिस हेमा आयोग की रिपोर्ट जारी नहीं की है। सरकार ने कहा है कि वह आयोग की रिपोर्ट जारी नहीं करेगी क्योंकि इसमें व्यक्तियों के बारे में व्यक्तिगत जानकारी है। डब्ल्यूसीसी सहित फिल्म उद्योग सरकार के विरोध में मुखर रहा है। सरकार ने फिल्म शूटिंग को पेशे के रूप में देखने के लिए एक आंतरिक शिकायत प्रकोष्ठ के गठन का आदेश दिया था।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios