Asianet News Hindi

आलिया भट्ट की इस फिल्म के सिर्फ एक गाने पर खर्च होंगे 3 करोड़ रुपए, रामोजी सिटी में लगाया जाएगा भव्य सेट

फिल्म बाहुबली (Baahubali) के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर चर्चा में हैं। बाहुबली की तरह ही उनकी यह फिल्म भी अपनी भव्यता के लिए जानी जाएगी। वैसे तो फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। अब सिर्फ दो गाने फिल्माए जाने बाकी हैं। 

RRR movie updates: Rs 3 crore will be spent on Alia Bhatt song to be shot in Ramoji Film city Hyderabad kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 15, 2021, 1:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म बाहुबली (Baahubali) के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर चर्चा में हैं। बाहुबली की तरह ही उनकी यह फिल्म भी अपनी भव्यता के लिए जानी जाएगी। वैसे तो फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। अब सिर्फ दो गाने फिल्माए जाने बाकी हैं। इसमें से एक गाना आलिया भट्ट के ऊपर फिल्माया जाना है। खबर है कि फिल्म में आलिया भट्ट और राम चरण तेजा पर फिल्माए जाने वाले इस गाने पर मेकर्स बड़ी रकम खर्च करने वाले हैं। 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट पर फिल्माए जाने वाले सिर्फ एक गाने पर ही करीब 3 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। इस गाने की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट इसी महीने हैदराबाद पहुंचेंगी। गाने की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में होने वाली है, जहां एक भव्य और खूबसूरत सेट पर इस गाने को फिल्माया जाएगा। माना जा रहा है कि मेकर्स इसी साल दशहरे के मौके पर फिल्म को रिलीज कर सकते हैं। वैसे अभी तक फिल्म की रिलीज डेट 13 अक्टूबर रखी गई है। 

फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा बॉलीवुड से अजय देवगन भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसमें स्वतंत्रता सेनानी कोमराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। अजय देवगन और आलिया भट्ट इस फिल्म से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।

इतने करोड़ में बिके फिल्म के डिजिटल और सेटेलाइट राइट्स : 
फिल्म में आलिया राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं ओलिविया मॉरिस, जूनियर एनटीआर के साथ दिखेंगी। इस फिल्म के डिजिटल, सैटेलाइट और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स की मेगा डील की थी, जिसमें सिर्फ हिंदी के थिएट्रिकल रिलीज के राइट्स की डील ही 140 करोड़ रुपए में फाइनल हुई है। RRR के लिए ये पूरी डील करीब 475 करोड़ रुपए में हुई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios