Asianet News HindiAsianet News Hindi

कहीं ढोल-नगाड़ों से स्वागत तो कहीं प्रभास के पुतले को चढ़ाया दूध, पहले दिन दिखा 'साहो' का जबर्दस्त क्रेज

प्रभास की 'साहो' का साउथ में ऐसा क्रेज है कि कई शहरों में रात से ही स्क्रीनिंग शुरू हो गई थी। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, फिल्म पहले ही दिन करीब 60 से 70 करोड़ की कमाई कर सकती है।  बता दें कि फिल्म को चार भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज किया गया है। 

Saaho Movie Review and Public Crazy for Prabhas
Author
Mumbai, First Published Aug 30, 2019, 12:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद। बाहुबली स्टार प्रभास की मोस्टअवेटेड मूवी ‘साहो’30 अगस्त को रिलीज हो गई। फिल्म के रिलीज होने से पहले बना क्रेज बाद में भी जारी है। मल्टीप्लेक्स और थिएटर्स में दर्शकों की भीड़ देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकती है। साउथ में तो फिल्म का ऐसा क्रेज है कि कई शहरों में रात से ही स्क्रीनिंग शुरू हो गई थी। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, फिल्म पहले ही दिन करीब 60 से 70 करोड़ की कमाई कर सकती है।  बता दें कि फिल्म को चार भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज किया गया है। 

जबर्दस्त है आधे घंटे का क्लाइमैक्स...
फिल्म देखकर लौटे कुछ फैन्स के मुताबिक, फिल्म का सबसे जबर्दस्त प्लस प्वाइंट आधे घंटे का क्लाइमैक्स है। फिल्म में प्रॉपर ट्विस्ट एंड टर्न्स का तड़का है, जो दर्शकों को बांधे रखने पर मजबूर करता है। 

ढोल नगाड़ों से हुआ प्रभास का स्वागत...
फिल्म की जान यानी प्रभास को लेकर फैन्स का जोश पूरे चरम पर है। साउथ के मल्टीप्लेक्स के बाहर की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें दर्शक ढोल-नगाड़ों के साथ प्रभास के बड़े से कटआउट का स्वागत करते नजर आए। इतना ही नहीं, साउथ फैन्स का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह प्रभास के पुतले पर दूछ चढ़ाता नजर आ रहा है। 

पहले दिन के मॉर्निंग शो हाउसफुल...
साहो के फर्स्ट डे के सभी शो हाउसफुल जा रहे हैं। एक शख्स ने थियेटर के अंदर की फोटो शेयर की है। हैदराबाद में साहो के मार्निंग शोज को देखने के लिए फैन्स की भारी संख्या में भीड़ सिनेमाघरों में उमड़ी है। ज्यादार सिनेमाघरों के टिकट काउंटर पर हाउसफुल का बैनर टांग दिया गया। फिल्म के दौरान प्रभास के फाइटिंग सीन पर लोग तालियां और सीटियां बजाते नजर आए। 

साल की सबसे बड़ी फिल्म 
ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, 'साहो' साल की बड़ी रिलीज है। रमेश ने कहा, ''बाहुबली 2 भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। बाहुबली-2 के बाद प्रभास स्टारर 'साहो' दूसरी बड़ी फिल्म है। फिल्म को 6000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। कमाई के मामले में यह साल की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है।''

अब टॉलीवुड भी किसी से कम नहीं...
फिल्म और प्रभास की तारीफ करते हुए एक शख्स ने लिखा- इंटरवल बेहतरीन है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट बेहद इंगेजिग है। बॉलीवुड अब टॉप फिल्म इंडस्ट्री नहीं रहा। उसे कड़ी टक्कर देने टॉलीवुड आ गया है। यूएई में एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट और सेंसर बोर्ड के सदस्य उमेर संधू ने साहो को 5 में से 4 स्टार दिए हैं। उनका कहना है कि जबर्दस्त एक्शन, शानदार म्यूजिक और मसाला फिल्मों के शौकीन हैं तो साहो को जरूर देखना चाहिए। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios