Asianet News HindiAsianet News Hindi

Samantha Ruth Prabhu और नागा चैतन्य की शादी की तस्वीरें हुईं वायरल, तलाक के बाद पिता ने दिया ये मैसेज

सामंथा रूथ प्रभु के पिता द्वारा शेयर की गई शादी की तस्वीर में, एक्ट्रेस  एक सफेद गाउन में दिखाई दे रही है, जबकि नागा चैतन्य एक काले रंग के टक्सीडो सूट में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों के लिए पोज देते हुए दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है। 

Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya wedding pictures went viral father gave this message rps
Author
First Published Sep 7, 2022, 8:24 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya wedding pictures went viral  : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉप्युलर एक्टर्स में नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु का नाम टॉप पर आता है।  साउथ सिनेमा के पावर कपल के रूप में इन्हें पहचाना जाता है। इस जोड़े ने साल 2017 में शादी कर ली थी, वहीं इस शादी के 4 साल बाद 2021 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया था। सामंथा और नागा ने अपना रिश्ता चार साल के विवाह को खत्म कर दिया था।

सामंथा के पिता ने  पोस्ट की तस्वीर 

हाल ही में, अभिनेता सामंथा रूथ प्रभु के पिता, जोसेफ प्रभु ने सामंथा और नागा चैतन्य की शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।  प्रभु ने अपने फेसबुक अकाउंट पर जो पोस्ट शेयर किया वह वायरल हो गया है। तस्वीर के साथ, सामंथा के पिता ने एक पोस्ट भी लिखा जिसमें उनके तलाक को अड्रेस किया गया था।

सामंथा रूथ प्रभु के पिता द्वारा शेयर की गई शादी की तस्वीर में, एक्ट्रेस  एक सफेद गाउन में दिखाई दे रही है, जबकि नागा चैतन्य एक काले रंग के टक्सीडो सूट में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों के लिए पोज देते हुए दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है। 

तस्वीरों को साझा करते हुए, जोसेफ प्रभु ने कैप्शन में लिखा, "बहुत पहले, एक कहानी थी।, और यह अब मौजूद नहीं है! तो चलिए एक नई कहानी और एक नया अध्याय शुरू करते हैं।" यहां देखें उनकी पोस्ट

Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya wedding pictures went viral father gave this message rps:

सामंथा रूथ प्रभु के पिता ने उनकी और नागा चैतन्य की शादी की तस्वीरें एक मैसेज के साथ शेयर की है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा रूथ प्रभु जल्द ही एक हॉरर और साइंस-फिक्शन फिल्म में नजर आने वाली हैं। 'यशोदा' (Yashoda) नाम की इस फिल्म का फर्स्ट लुक कुछ दिन पहले जारी किया गया था। इसके अलावा, सामंथा उनकी पहली पूरे भारत में रिलीज़ होने वाली 'कुशी' ( Kushi) में भी दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ एक्टर विजय देवरकोंडा ( Vijay Deverakonda)  भी नज़र आएंगे। 

इस बीच, नागा चैतन्य के लिए, अभिनेता को आखिरी बार आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' ( Laal Singh Chaddha) में देखा गया था । आमिर खान प्रोडक्शंस की अखिल भारतीय रिलीज ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दक्षिण अभिनेता की शुरुआत की थी। लाल सिंह चड्ढा, 'फॉरेस्ट गंप' ( Forrest Gump) का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है, हालांकि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई है । आमिर और फिल्म की प्रमुख महिला करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के कुछ पुराने बयानों के लिए फिल्म को एक बड़ी रिएक्शन का सामना करना पड़ा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios