Asianet News HindiAsianet News Hindi

नागार्जुन के बेटे को तलाक देने के बाद अब इस बात को लेकर भड़की समांथा, गुस्से में आकर कर डाला ये काम

नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को तलाक देने के बाद अब एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)  एक बार फिर चर्चा में हैं। समांथा ने कुछ यूट्यूब चैनल्स के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है। ये चैनल्स उनके खिलाफ अपमानजनक कंटेंट परोस रहे थे।  

Samantha Ruth Prabhu got angry on this thing after getting divorced from Naga Chaitanya
Author
Mumbai, First Published Oct 21, 2021, 11:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को तलाक देने के बाद अब एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)  एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, समांथा के तलाक के बाद से ही कुछ यूट्यूब चैनल लगातार एक्ट्रेस के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे थे। यहां तक कि कई चैनल्स ने तो वीडियो भी बनाकर शेयर किए हैं। इन बातों से भड़की समांथा ने अब इन चैनल्स के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है। 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, समांथा ने यूट्यूब चैनल्स सुमन टीवी, तेलुगु पॉपुलर टीवी और कुछ अन्य यूट्यूब चैनल्स को लीगल नोटिस भेजा है। इन चैनल्स पर समांथा ने उनकी छवि खराब करने के साथ ही गलत तथ्यों के साथ खबरें चलाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, समांथा ने वेंकट राव नाम के एक वकील पर भी लीगल एक्शन लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो वेंकट राव ने समांथा को लेकर दावा किया था कि उनके कई लोगों के साथ अफेयर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी कमेंट्स किए थे। 

 

3 अक्टूबर को समांथा ने किया था तलाक का ऐलान : 
बता दें कि समांथा ने 3 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने तलाक की खबर को कन्फर्म किया था। उन्होंने लिखा था- काफी सोचने-विचारने के बाद मैंने और नागा चैतन्य ने अपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला कर लिया है। हम किस्मतवाले हैं कि एक दशक से भी ज्यादा समय की हमारी फ्रेंडशिप हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें भरोसा है कि आगे भी हमारे बीच एक स्पेशल बॉन्ड बरकरार रहेगा। समांथा ने आगे लिखा- हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में हमारा सपोर्ट करें और हमें प्राइवेसी दें ताकि हम इस हालात को भुलाते हुए आगे बढ़ सकें।

4 साल पहले अक्टूबर में हुई थी शादी : 
तलाक के बाद नागा चैतन्य ने समांथा को बतौर एलिमनी 200 करोड़ रुपये ऑफर किए थे, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। समांथा और नागा चैतन्य की शादी 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से समांथा ने अपना सरनेम अक्किनेनी कर लिया था। हालांकि, अलग होने की खबरों के बीच ही समांथा ने अपने ट्विटर हैंडल से अक्किनेनी हटाकर एक बार फिर अपना नाम समांथा रूथ प्रभु कर लिया था। 4 दिन बाद दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी थी, लेकिन उससे पहले ही कपल ने अलग होने का ऐलान कर दिया। 

ये भी पढ़ें-

अपनी पीठ की नुमाइश करती दिखी ये हीरोइन तो करीना कपूर की होने वाली भाभी संग इस हाल में दिखे अर्जुन कपूर

कार के अंदर से ही कैमरे को घूरता दिखा करीना कपूर का छोटा बेटा, इस बार मां नहीं इनकी गोद में आया नजर

जब सिर्फ टॉवल पहनकर डांस करने काजोल को किया गया था मजबूर, न चाहते हुए भी करना पड़ा था वो काम

टाइट कपड़ों में दिखे करीना कपूर के मोटे-मोटे हाथ, चाय पीते घर के बाहर स्टाइल मारती आई नजर, PHOTOS

बिना मेकअप बदली मलाइका अरोड़ा के चेहरे की रंगत, आंखों में उदासी लिए आधी रात यहां आई नजर, ये भी दिखे

आखिर ऐसा क्या हुआ काजोल सरेआम लड़ भिड़ी बहन से, बेटियों को झगड़ता देख मां को उठाना पड़ा ऐसा कदम

सनी देओल की पत्नी फिल्मी पार्टियों से रहती है दूर, देखने में किसी हीरोइन से कम नहीं है धर्मेन्द्र की बड़ी बहू

शादीशुदा सनी देओल पत्नी को विदेश छोड़ इस हीरोइन से लड़ा रहे थे इश्क, पोल खुलते ही मचा था हंगामा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios