Asianet News HindiAsianet News Hindi

नागार्जुन के बेटे को तलाक देने के बाद पहली बार खुलकर बोलीं समांथा, स्त्री-पुरुष के दर्जे को लेकर कही ये बात

नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को तलाक देने के बाद साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पहली बार सोशल मीडिया पर खुलकर सामने आई हैं। समांथा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए समाज में महिला और पुरुष को लेकर दोहरे मापदंडों पर बात की है।

Samantha Ruth Prabhu talk openly about her divorce with Nagarjuna son Naga Chaitanya
Author
Mumbai, First Published Oct 8, 2021, 3:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को तलाक देने के बाद साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पहली बार सोशल मीडिया पर खुलकर सामने आई हैं। समांथा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए समाज में महिला और पुरुष को लेकर दोहरे मापदंडों पर बात की है। सामंथा ने लिखा- औरतों से जुड़ा कोई भी मुद्दा या मामला हो, उसे नैतिक रूप से संदिग्ध ही माना जाता है। वहीं, पुरुषों द्वारा किए गए कामों पर नैतिक रूप से भी कोई सवाल नहीं उठाया जाता है। 

 

बता दें कि समांथा ने 3 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने तलाक की खबर को कन्फर्म किया था। उन्होंने लिखा था- काफी सोचने-विचारने के बाद मैंने और नागा चैतन्य ने अपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला कर लिया है। हम किस्मतवाले हैं कि एक दशक से भी ज्यादा समय की हमारी फ्रेंडशिप हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें भरोसा है कि आगे भी हमारे बीच एक स्पेशल बॉन्ड बरकरार रहेगा। समांथा ने आगे लिखा- हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में हमारा सपोर्ट करें और हमें प्राइवेसी दें ताकि हम इस हालात को भुलाते हुए आगे बढ़ सकें।

समांथा के पिता ने कही थी ये बात : 
वैसे, समांथा के इस फैसले से न सिर्फ उनके ससुराल वाले बल्कि मायके पक्ष के लोग भी बेहद दुखी हैं। खासकर समांथा के पिता ने अब बेटी के तलाक पर रिएक्शन दिया है। समांथा के पिता जोसफ प्रभु का कहना है जब उन्होंने अपनी बेटी की शादी टूटने की खबर सुनी तो उनकी आंखों के सामने अंधेरा छा गया। उन्होंने समांथा को ये समझाने की काफी कोशिश की कि वो तलाक के फैसले पर दोबारा से विचार करे। 

नागार्जुन ने भी जताया था अफसोस : 
इससे पहले खुद नागार्जुन ने बेटे नागा चैतन्य और बहू सामंथा के तलाक की खबर पर अफसोस जताया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था- समांथा और नागा के बीच जो कुछ भी हुआ वो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। पति और पत्नी का मामला बेहद निजी होता है। दोनों मेरे बेहद खास हैं। मेरी फैमिली समांथा के साथ गुजारे पलों को हमेशा याद करेगी और वो हमारे लिए हरदम खास रहेगी।

चौथी वेडिंग एनिवर्सरी से पहले ही हुए अलग : 
समांथा और नागा चैतन्य की शादी 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से समांथा ने अपना सरनेम अक्किनेनी कर लिया था। हालांकि, अलग होने की खबरों के बीच ही समांथा ने अपने ट्विटर हैंडल से अक्किनेनी हटाकर एक बार फिर अपना नाम समांथा रूथ प्रभु कर लिया था। 4 दिन बाद दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी थी, लेकिन उससे पहले ही कपल ने अलग होने का ऐलान कर दिया। 

ये भी पढ़े- चूल्हे पर रोटियां सेंकती दिखी सैफ की बेटी, खुले बाल और सूट में लोगों को पसंद आ रहा सारा का देसी अंदाज

ये भी पढ़े- Celebs Spotted:सफेद दाढ़ी और काले बालों में दिखा 'आशिकी' का एक्टर, बीमारी के बाद ऐसी हो गई हालत

ये भी पढ़े- क्या सैफ अली खान के घर चल रही रुपए-पैसों को लेकर तनातनी, करीना के पति ने मां को लेकर किया बड़ा खुलासा

ये भी पढ़े- पति नहीं इनके साथ मौज करती दिखी प्रियंका चोपड़ा, पीली बिकिनी, हैट और समुंदर में इस अंदाज में आई नजर

ये भी पढ़े- जानवरों की तरह पिटाई और जबरदस्ती Sex करता था पति, फिर इस हीरोइन ने उठाया खौफनाक कदम, इसलिए फेल रहा करियर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios