Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिस Siddharth ने Saina Nehwal पर किया भद्दा कमेंट, कभी Nagarjuna की Ex बहू से था उसका अफेयर: इसलिए टूटा रिश्ता

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) के ट्वीट पर आपत्तिजनक कमेंट करने वाले एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने सिद्धार्थ को नोटिस भेजने के साथ ही उन पर एफआईआर दर्ज करने के भी आदेश दिए हैं। बता दें कि सिद्धार्थ और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है।

Siddharth who made Controversial comments on Saina Nehwal once had an affair with Nagarjuna ex bahu Samantha Ruth Prabhu kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 10, 2022, 6:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) के ट्वीट पर आपत्तिजनक कमेंट करने वाले एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने सिद्धार्थ को नोटिस भेजने के साथ ही उन पर एफआईआर दर्ज करने के भी आदेश दिए हैं। बता दें कि सिद्धार्थ और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है। सिद्धार्थ कभी नागार्जुन की एक्स बहू यानी समांथा रूथ प्रभु के साथ रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म स्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी श्रुति हासन (Shruti Hassan) के साथ ब्रेकअप के बाद 'रंग दे बसंती' फेम एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) का दिल सामंथा रूथ प्रभु (Samantha) पर आ गया था। सामंथा और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात उनकी फिल्म 'जबरदस्त' के सेट पर हुई थी। इसके बाद से ही कपल एक-दूजे को दिल दे बैठा। दोनों अक्सर किसी न किसी इवेंट में साथ स्पॉट किए जाते थे। एक इवेंट में सिद्धार्थ ने डांस परफॉर्मेंस को सामंथा के नाम डेडिकेट किया था, जिसके बाद वो शरमा गई थीं।

Siddharth who made Controversial comments on Saina Nehwal once had an affair with Nagarjuna ex bahu Samantha Ruth Prabhu kpg

सिद्धार्थ के साल कई साल लिव-इन में रहीं समांथा : 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा (Samantha) उस समय सिद्धार्थ के प्यार में पागल थीं। यहां तक कि कपल लिव-इन में साथ रहने लगा था। सामंथा और सिद्धार्थ (Siddharth) करीब ढाई साल तक रिलेशनलशिप में रहे। बाद में इनके बीच मनमुटाव बढ़ने लगा और इनका ब्रेकअप हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि सिद्धार्थ को सामंथा के खुले विचार, दोस्ताना रवैया और कपड़े पहनने के तरीकों से दिक्कत थी। यही वजह थी कि सिद्धार्थ कई बार समांथा पर अपनी बात थोपने की कोशिश भी करते थे। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि समांथा के साथ-साथ सिद्धार्थ किसी और के साथ भी रिलेशनशिप में थे। 

ब्रेकअप पर समांथा ने कही थी ये बात : 
सामंथा (Samantha) ने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए कहा था कि मैं पर्सनल लाइफ में बेहद मुश्किल में घिर गई थी। भगवान की कृपा है कि मुझे रिश्ते की शुरुआत में ही जल्दी समझ आ गया और मैं इससे पीछा छुड़ाते हुए आगे बढ़ गई। मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे नागा चैतन्य जैसा हीरा मिला है। हालांकि, बाद में समांथा का नागा चैतन्य से भी तलाक हो गया। दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में अपने डिवोर्स का ऐलान कर दिया। 

आखिर क्यों चर्चा में हैं सिद्धार्थ :
दरअसल, साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर हाल ही में ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि अगर प्रधानमंत्री की सुरक्षा पर ही सवाल खड़े हों तो वह देश अपने आप को सुरक्षित नहीं कह सकता है। पंजाब में जो हुआ, मैं उसकी कड़े शब्दों में निंदा करती हूं। साइना नेहवाल के इसी ट्वीट पर एक्टर सिद्धार्थ ने ट्वीट करते हुए द्विअर्थी शब्दों का इस्तेमाल किया, जिससे बवाल मच गया। 

ये भी पढ़ें :
Hrithik Roshan Birthday: बचपन में थी 1 गंभीर बीमारी, महज 6 साल की उम्र में रखा था सिल्वर स्क्रीन पर कदम

Hritik Roshan Birthday: जब ऋतिक ने सरेआम की थी Aishwarya Rai की बेइज्जती, बच्चन बहू को लेकर कही थी ऐसी बात

Jacqueline Fernandes ही नहीं इन 11 सेलेब्स के बदन पर भी मिले लव बाइट के निशान, सैफ और उनकी बेटी सारा भी शामिल

हैरान परेशान नजर आई Hema Malni की बेटी, काले कपड़ों में हुई स्पॉट, बच्चों को संभालती दिखी Sunny Leone

Disha Patani ने बिकिनी में दिखाई टोंड बॉडी तो खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए Tiger shroff, कही ये बात

Bigg Boss 15 Updates: Divya Agarwal ने उतारी Shamita Shetty की लू, बोली- कुछ भी कर लें नहीं जीत पाएंगी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios