Asianet News Hindi

अब इस फेमस सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा, 87 की उम्र में हार्ट अटैक से हुआ निधन

फेमस सिंगल एएल राघवन का निधन हो गया है। शुक्रवार सुबह उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के रामचंद्र हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। राघवन ने अपने करियर की शुरुआत एक कलाकार के तौर पर की थी लेकिन बाद में उन्होंने गायकी में हाथ आजमाया और खूब नाम कमाया। उन्होंने कॉलीवुड में 100 से ज्यादा गाने गाए थे। उनका आखिरी गाना साल 2014 में रिलीज हुआ था। राघवन अपने पीछे पत्नी एमएन राजम, बेटे ब्रह्मलक्ष्मण और बेटी नलीना मीनाक्षी छोड़ गए हैं। 

singer al raghavan died at this age due to cardiac arrest KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 20, 2020, 10:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फेमस सिंगल एएल राघवन का निधन हो गया है। सिंगर को 19 जून की सुबह दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के रामचंद्र हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उनकी हालत में कोई खास सुधार नहीं हुआ और उन्होंने सुबह 7.30 बजे अंतिम सांस ली। राघवन की मौत की खबर के बाद से उनके फैंस लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैंस पोस्ट शेयर कर शोक व्यक्त कर रहे हैं।


100 से ज्यादा गाने गाए
एएल राघवन ने अपने करियर की शुरुआत एक कलाकार के तौर पर की थी लेकिन बाद में उन्होंने गायकी में हाथ आजमाया और खूब नाम कमाया। उन्होंने कॉलीवुड में 100 से ज्यादा गाने गाए थे। उनका आखिरी गाना साल 2014 में रिलीज हुआ था। राघवन अपने पीछे पत्नी एमएन राजम, बेटे ब्रह्मलक्ष्मण और बेटी नलीना मीनाक्षी छोड़ गए हैं। एमएन राजम खुद जानी-मानी एक्ट्रेस हैं।


टीवी शोज में किया काम
राघवन ने कुछ टीवी सीरियलों में भी काम किया था, उन्होंने एमएन राजम से उस वक्त शादी की थी, जब उनका करियर शीर्ष पर था और वो एक दिन में तीन-तीन प्रोजेक्ट्स पर काम करती थीं। यह 1960 की बात है। पारिवारिक जिम्मेदारियों के लिए उन्हें अपना करियर छोड़ना पड़ा था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios