Asianet News Hindi

सिंघम की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बताया आखिर क्यों उन्हें कोरोना महामारी में ही करनी पड़ी शादी

फिल्म सिंघम में अजय देवगन की एक्ट्रेस रहीं काजल अग्रवाल हाल ही में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। शादी के बाद एक फैशन मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में काजल अग्रवाल ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने कोरोना महामारी के दौर में ही शादी क्यों की। 

Singham Actress Kajal Aggarwal Reveals Why She Married Gautam Kitchlu during Corona Pandemic KPG
Author
Mumbai, First Published Nov 3, 2020, 3:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अजय देवगन (Ajay Devgn) की सुपरहिट फिल्म 'सिंघम' (Singham) में उनकी हीरोइन रहीं काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने 30 अक्टूबर को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ 7 फेरे लिए। गौतम पेशे से बिजनेसमैन हैं और वो डिस्सर्न लिविंग डिजाइन शॉप के फाउंडर और इंटीरियर डिजाइनर हैं। उनकी कंपनी हाउस डिजाइन के अलावा फर्नीचर, डेकोर आइटम्स, पेंटिंग्स और अन्य हाउसहोल्ड सामान सेल करती है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काजल ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने कोरोना महामारी के बीच ही शादी क्यों की? काजल ने बताई ये वजह...

Pin on Budisu

वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में काजल ने कहा- लॉकडाउन की वजह से हमारे बीच दूरियां बढ़ रही थीं और जब हम दोनों कई हफ्तों तक एक-दूसरे से मिल नहीं पा रहे थे हमें महसूस हुआ कि अब फौरन शादी कर लेना चाहिए। काजल के मुताबिक, गौतम और मैंने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। हम दोस्त के तौर पर हर कदम में एक-दूसरे के साथ रहे हैं, जो एक-दूसरे की जिंदगी के लिए काफी मायने रखता है। 
Is Kajal Aggarwal Engaged?

...तो अहसास हुआ अब हमें एक हो जाना चाहिए
काजल ने आगे कहा- हम दोनों अक्सर मिलते रहते थे। फिर चाहे सोशल गैदरिंग हो या फिर कोई प्रोफेशनल काम। ऐसे में जब कोरोना के चलते लॉकडाउन के बीच कुछ सप्ताह तक हम एक-दूसरे से नहीं मिल पाए तो अहसास हुआ कि अब हमें जीवनभर के लिए एक हो जाना चाहिए।

kajal agrawal Images Navnath - ShareChat - अस्सल भारतीय ...

बेहद शर्मीले हैं गौतम...
काजल के मुताबिक, जब रोमांस की बात आती है तो गौतम शरमा जाते हैं और चुप्पी साध लेते हैं। वे फिल्मी नहीं हैं लेकिन हमारे बीच काफी दिली, इमोशनल बातचीत हुई थी। गौतम अपनी फीलिंग्स को लेकर बहुत ही ऑथेंटिक थे और जिस तरह से उन्होंने बताया कि वे मेरे साथ कैसा फ्यूचर चाहते हैं तो मैं भी उनके साथ जिंदगी बिताने के लिए झट से तैयार हो गई।
30 photos from Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu wedding | IndiaToday

ऐसा पति चाहती थीं काजल अग्रवाल : 
बता दें कि एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू के चैट शो 'फीट अप विद द स्टार्स तेलुगु' पर काजल ने कहा था कि वह 2020 में शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं। काजल ने अपने होने वाले पति के बारे में बात करते हुए कहा था कि, वो शख्स देखभाल करने वाला और स्प्रिचुअल होना चाहिए। मालूम हो कि काजल की छोटी बहन निशा अग्रवाल भी एक्ट्रेस हैं। निशा की शादी 2013 में हो गई थी। उन्होंने मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन से शादी की थी और अब उनका एक बेटा है।
Kajal Aggarwal, Gautam Kitchlu look adorable at their wedding reception

16 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं काजल...
काजल पिछले 16 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने फ‍िल्म 'क्यों हो गया ना' से एक्ट‍िंग में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया। वो साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। अब वो हिंदी फिल्मों में भी अच्छी पहचान बना चुकी हैं। काजल अग्रवाल को 'सिंघम' में अजय देवगन के साथ देखा गया था। इस फिल्म में उनकी एक्ट‍िंग ने दर्शकों के दिल में जगह बनाई। 'सिंघम' के अलावा काजल ने 'स्पेशल 26', दो लफ्जों की कहानी जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है।
Where Are Kajal Aggarwal Engagement Pictures?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios