Asianet News Hindi

पति की मौत के 4 महीने बाद पत्नी मेघना ने दिया बेटे को जन्म, चाचा ने दो दिन पहले ही खरीदा 10 लाख का पालना

कन्नड़ एक्टर चिंरजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) की 4 महीने पहले 7 जून को हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। 39 साल के चिरंजीवी की मौत के वक्त उनकी पत्नी मेघना राज (Meghna Raj) प्रेग्नेंट थीं। मेघना ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया है। इस खबर के बाद सरजा के फैन्स ने हॉस्पिटल के बाहर जश्न मनाया।

South Actor Chiranjeevi Sarja Wife Meghna Gave Birth To His Son KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 22, 2020, 3:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कन्नड़ एक्टर चिंरजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) की 4 महीने पहले 7 जून को हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। 39 साल के चिरंजीवी की मौत के वक्त उनकी पत्नी मेघना राज (Meghna Raj) प्रेग्नेंट थीं। मेघना ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया है। इस खबर के बाद सरजा के फैन्स ने हॉस्पिटल के बाहर जश्न मनाया। इस दौरान एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें जूनियर चिरंजीवी अपने पिता की फोटो के साथ नजर आ रहा है। एक और फोटो में चाचा ध्रुव सरजा बच्चे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। 

dhruv sarja bought a crib for his brother Chiranjeevi Sarja would be baby KPG

बता दें कि ध्रुव सरजा ने अपने बड़े भाई चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi) के बेटे की खातिर चांदी का एक पालना खरीदा है। इस चांदी के पालने की कीमत करीब 10 लाख रुपए है। ध्रुव की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो पालने के साथ नजर आ रहे हैं। 

Meghna Raj Chiranjeevi Sarja Baby Shower Photos Video-എന്നും കൂടെ;  ചിരുവിനൊപ്പം മേഘ്ന, ബേബി ഷവര്‍ ചിത്രങ്ങള്‍, വീഡിയോ

चिरंजीवी के निधन के 4 महीने बाद हाल ही में उनकी पत्नी मेघना की गोद भराई की रस्में हुईं। इस मौके पर परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे। मेघना ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज भी शेयर की थीं। मेघना ने गोदभराई की रस्म में जिस तरह से पति की कमी को पूरा किया उसे देख वहां मौजूद सभी का दिल भर आया। सामने आई फोटोज को देख कोई भी कहेगा कि चिरंजीवी मेघना के साथ खड़े हैं लेकिन वास्तव में ये उनका कटआउट था। मेघना को गोदभराई की रस्मों में पति की कमी ना खले इसके लिए चिरंजीवी के कदकाठी का एक कटआउट बनवाया और गोदभराई की रस्मों के दौरान उसे साथ रखा।

Kannada Actress Meghana Raj Engaged To Chiranjeevi Sarja | Indian Celebrity  Events

17 अक्टूबर, 1980 को बेंगलुरू में जन्में चिरंजीवी ने 2009 में आई फिल्म वायुपुत्र से करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म को उनके अंकल किशोर सरजा ने डायरेक्ट किया था। चिरंजीव सरजा ने अपने 11 साल लंबे करियर में कुल 22 फिल्मों में काम किया। इनमें चिरु, कैम्पेगौड़ा, वरदनायका, व्हिसल, चंद्रलेखा, रामलीला, सीजर, अम्मा आई लव यू, खाकी, आद्या और शिवार्जुना प्रमुख हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios