Asianet News HindiAsianet News Hindi

रोड एक्सीडेंट में घायल हुआ साउथ फिल्मों का सुपरस्टार, जानें अब कैसी है हालत, चिरंजीवी का है रिश्तेदार

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार साई धरम तेज शुक्रवार को रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। अब खबर आ रही है कि वे खतरे से बाहर हैं। उन्हें अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। अपोलो के डॉक्टर का कहना है कि वो खतरे से बाहर हैं।

south actor sai dharam tej injured in road accident but now condition is out of danger
Author
Mumbai, First Published Sep 11, 2021, 8:21 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार साई धरम तेज (Sai Dharam Tej) शुक्रवार को रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। बताया जा रहा है कि वो अपनी 18 लाख की 1160 सीसी स्पोर्ट्स बाइक से राईदुर्गम केबल ब्रिज से आइकिया की ओर जा रहे थे। फिर अचानक से वो स्किड होकर गिर गए। उन्हें बेहोशी की हालत में मेडिकॉवेर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनकी आंख के पास, सीने और पेट में चोटें आई हैं। अब खबर आ रही है कि वे  खतरे से बाहर हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अब उन्हें अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। अपोलो के डॉक्टर का कहना है कि वो खतरे से बाहर हैं, उनको कहीं भी अंदरूनी चोटें नहीं आई हैं। हालांकि, उन्हें 48 घंटे वेंटिलेटर में ऑब्जरवेशन में रखा गया है। 


चिरंजीवी के रिश्तेदार है साई
रिपोर्ट्स की मानें उन्होंने हेलमेट पहन रखा था, जिसकी वजह से उनके सिर में कोई चोट नहीं आई। साई साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के रिश्तेदार है। वो चिरंजीवी की बहन के बेटे हैं। साई ने कम समय में काफी नाम कमाया है। बता दें कि उनके एक्सीडेंट की खबर मिलते ही चिरंजीवी, पवन कल्याण, अल्लु अरविंद, नागबाबू उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे। इस बीच साई धरम तेज की बाइक एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि वो ज्यादा तेज रफ्तार से बाइक नहीं चला रहे थे, लेकिन अचानक बैलेंस बिगड़ जाने के कारण बाइक स्किड हो गई और वो गिर गए।


चाचा ने दिया हेल्थ अपडेट
साई के चाचा अल्लू अरविंद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शुक्रवार की शाम उनका एक्सीडेंट हो गया था। वह अभी सुरक्षित है। जल्द ही उसे आईसीयू से शिफ्ट किया जाएगा। मैं बताना चाहता हूं कि उसके सिर या रीढ़ की हड्डी में कोई चोट नहीं है और वह पूरी तरह से सुरक्षित है। उससे बात करने के बाद हम और अपडेट देंगे।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios