Asianet News HindiAsianet News Hindi

सरेआम जुआ खेलते पकड़ा गया एक्टर, लॉकडाउन के बाद से ही घर को बना रखा था जुए का अड्डा

साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर शाम को चेन्नई पुलिस ने उनके घर से 13 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया है। शाम अपने घर में जुआ खेलते हुए पकड़े गए थे। दरअसल, पुलिस को जानकारी मिली थी कि नुंगमबक्कम इलाके में जुआ चल रहा है। 

South actor shaam arrested for gambling at his House KPG
Author
Chennai, First Published Jul 28, 2020, 6:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/चेन्नई। साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर शाम को चेन्नई पुलिस ने उनके घर से 13 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया है। शाम अपने घर में जुआ खेलते हुए पकड़े गए थे। दरअसल, पुलिस को जानकारी मिली थी कि नुंगमबक्कम इलाके में जुआ चल रहा है। इसी आधार पर चेन्नई पुलिस ने यहां के एक अपार्टमेंट में छापा मारा और एक्टर शाम को रंगेहाथों जुआ खेलते हुए धर दबोचा। पुलिस ने यहां से गेम बोर्ड, टोकन और लाखों रुपए भी जब्त किए हैं।

Shaam Wiki, Affairs, Today Omg News, Updates, Hd Images Phone ...

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए सभी लोग लॉकडाउन के बाद से ही यहां पर जुआ खेल रहे थे। गैम्बलिंग क्लब रात 11 बजे से एक्टिव हो जाता था और सुबह 4 बजे तक जुआ चलता था। हालांकि थाने ले जाने के बाद शाम सहित सभी लोग जमानत पर छूट गए हैं।

Actor Shaam in a road thriller

बता दें कि शाम के नाम से मशहूर एक्टर का पूरा नाम शमशुद्दीन इब्राहिम है। शाम ने तमिल फिल्मों के अलावा कई कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 12B से की थी। शाम ने लायसा लायसा, रेस गुर्रम, गेम, एबीसीडी, 6 कैंडल्स, उल्लम केतकुलए, एक्शन 3डी, थूंडली और वीरा जैसी तमाम फिल्मों में काम किया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios