Asianet News Hindi

साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल के एक्स-पति ने की शादी, इनके संग लिए फेरे

डायरेक्टर एएल विजय ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की। ये शादी चेन्नई में रिलेटिव्स के सामने हुई। सोशल मीडिया पर डायरेक्टर की शादी की तस्वीर पोस्ट होने के बाद सभी को इसकी जानकारी मिली। 

south actress amala paul ex husband marries doctor
Author
Chennai, First Published Jul 12, 2019, 3:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चेन्नई: साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल के एक्स हस्बैंड एएल विजय ने एक निजी समारोह में पेशे से डॉक्टर आर ऐश्वर्या के साथ शादी की। इस शादी में फिल्म जगत की कोई भी हस्ती शामिल नहीं हुआ। 


डायरेक्टर की ये शादी जुलाई से ही सुर्खियों में थी। कुछ वक्त पहले अपनी इस शादी की जानकारी देते हुए डायरेक्टर ने एक प्रेस नोट में बताया था कि वो इस शादी को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने उस वक्त ही ये साफ कर दिया था कि उनकी ये शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जोकि जुलाई 2019 में होगी। उन्होंने बताया था कि ये अरेंज मैरेज है। आपको बता दें कि उनकी पत्नी आर ऐश्वर्या पेशे से एक डॉक्टर हैं।

 

हालांकि, इस शादी पर उनकी एक्स वाइफ अमाला पॉल का अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। बताते चलें कि ए एल विजय और अमाला पॉल की शादी 2014 में हुई थी, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और ये दोनों फरवरी 2017 अलग हो गए। अमाला पॉल तमिल के अलावा तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अमाला पहले भी कई फिल्मों में अपने किरदार को लेकर विवादों में रह चुकी हैं।

 

कुछ वक्त पहले ही अमाला पॉल फिल्म अदाई में नजर आईं थी। इसमें वो अपने रोल को लेकर काफी विवादों में भी रही थीं। दरअसल इस फिल्म में उन्होंने एक रेप पीड़िता का किरदार निभाया है और स्क्रिप्ट की डिमांड पर उन्हें एक न्यूड सीन भी देना पड़ा। फिल्म के टीजर में उनके न्यूड सीन की कुछ झलकियां थीं। इस सीन को लेकर काफी विवाद हुए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios