Asianet News Hindi

ये एक्ट्रेस निभाएगी परवीन बॉबी का किरदार, महेश भट्ट ने फोटो शेयर कर किया खुलासा

 बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर महेश भट्ट अपनी पहली वेब सीरीज के निर्माण के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह 70 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस परवीन बॉबी पर वेबी सीरीज बनाने जा रहे हैं।

South Actress Amala Paul May Play parveen Bobby Role in Biopic web series KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 4, 2020, 4:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर महेश भट्ट अपनी पहली वेब सीरीज के निर्माण के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह 70 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस परवीन बॉबी पर वेबी सीरीज बनाने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस प्रोजेक्ट से जुड़े कलाकारों और डायरेक्टरों के नामों का खुलासा किया है। उन्होंने पूरी टीम के साथ एक फोटो शेयर करके इसके बारे में जानकारी दी। 

महेश भट्ट ने लिखी ये पोस्ट

महेश भट्ट ने एक फोटो शेयर करने के साथ ही लिखा, 'जियो स्टूडियोज और विशेष फिल्म्स की वेब सीरीज की स्टार कॉस्ट को पेश करते हैं। यह एक नाटकीय प्यार की कहानी होगी जो 70 के दशक के हिंदी सिनेमा के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसमें अमला पॉल, ताहीर राज भसीन, अमृता पुरी नजर आएंगे। यह वेब सीरीज पुष्पदीप भारद्वाज द्वारा डायरेक्ट की जाएगी।' हालांकि वेब सीरीज का नाम और इसकी रिलीज डेट की घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज में साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस अमला पॉल, परवीन बॉबी का किरदार निभा सकती हैं। दूसरे प्रोजेक्ट्स से समय निकालकर वह अपने इस किरदार की तैयारियों में बिजी हैं। बीते दिनों उन्होंने बिना इस प्रोजेक्ट का हवाला देते हुए कहा था कि उन्होंने हिंदी सिनेमा से जुड़ा एक प्रोजेक्ट साइन किया है। वह गर्व के साथ कह सकती हैं कि यह उनका सबसे महत्वाकांक्षी काम है। वह जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगी।

 

महेश भट्ट के साथ रही थी परवीन बॉबी की नजदीकियां 

गौरतलब है कि, गुजरे जमाने में परवीन बॉबी और महेश भट्ट के बीच काफी नजदीकियां रही थी। माना जा रहा है कि महेश भट्ट अपने और परवीन के रिश्ते पर ही यह प्रोजेक्ट फिल्माने जा रहे हैं। इन्हीं वजहों से इस वेब सीरीज को महेश भट्ट के लिए काफी अहम बताया जा रहा है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios