Asianet News Hindi

वो अभी भी मेरे हैं, नहीं हुआ तलाक, साउथ एक्ट्रेस के पति की पहली पत्नी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

साउथ फिल्मों की सुपरस्टार और विद्या बालन की कजिन प्रियमणि की शादी मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। दरअसल, उनके पति मुस्तफा राज की पहली पत्नी आयशा ने उनकी इस शादी को अवैध बताया है। उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा- राज ने उन्हें ऑफिशियल तलाक नहीं दिया है।

south actress priyamani husband mustafa raj first wife ayesha claims that his marriage is not valid KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 22, 2021, 12:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ फिल्मों की सुपरस्टार और विद्या बालन की कजिन प्रियमणि (Priyamani) की शादी मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। दरअसल, उनके पति मुस्तफा राज (Mustafa Raj) की पहली पत्नी आयशा ने उनकी इस शादी को अवैध बताया है। उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा- राज ने उन्हें ऑफिशियल तलाक नहीं दिया है और वे अभी भी उनकी पत्नी है तो प्रियमणि के साथ उनकी शादी वैद्य कैसे हो सकती है। बता दें कि मुस्तफा और आयशा 2013 में अलग हो चुके हैं। उनके दो बच्चे भी हैं। वहीं, प्रियमणि ने 2017 में मुस्तफा से शादी की थी। वहीं, मुस्तफा का कहना है कि आयशा यह सब उनसे पैसे वसूलने के लिए कर रही है।


ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो मुस्तफा का कहना है- मेरे खिलाफ लगे आरोप झूठे हैं। मैं बच्चों के रहन-सहन का पैसा रेग्युलर से आयशा को भेजता हूं। वह सिर्फ और पैसा निकलवाने की कोशिश कर रही हैं। मुस्तफा ने सवाल किया कि उन्होंने ये सारे इल्जाम, जिसमें घरेलू हिंसा भी शामिल है, लगाने के लिए इतना लंबा इंतजार क्यों किया?


वहीं आयशा का कहना है- मुस्तफा अभी भी मेरे पति हैं। मुस्तफा और प्रियमणि की शादी वैलिड नहीं है। हमने तलाक तक फाइल नहीं किया और प्रियमणि से शादी के वक्त उन्होंने कोर्ट को बताया कि वह कुंवारे हैं। यब सब बताने में इतनी देर क्यों की के सवाल पर उन्होंने कहा- दो बच्चों की मां होकर आप कर भी क्या सकते हो? आपस में ही सुलझाने की कोशिश करते हैं लेकिन जब बात नहीं बनती तो कुछ कदम उठाने पड़ते हैं।

बता दें कि प्रियमणि ने 4 साल पहले 23 अगस्त, 2017 को लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन मुस्तफा राज से बेंगलुरू में शादी की थी। कपल ने रजिस्ट्रार ऑफिस में जाकर सिम्पल मैरिज की थी। इससे पहले एक इंटरव्यू में प्रियमणि ने कहा था- मैं हमेशा से एक छोटी और सिंपल शादी चाहती थी और फाइनली मैंने ऐसा ही किया।


एक इंटरव्यू के दौरान प्रियमणि ने मुस्तफा को अपना लकी चार्म बताया था। उन्होंने कहा था- मैं शादी के बाद काफी बिजी हो गई हूं, इसलिए मुझे लगता है कि मुस्तफा मेरे लकी चार्म हैं। प्रियामणि की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2003 में आई फिल्म Evare Atagaadu से किया था।


उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जो सुपरहिट साबित हुई। प्रियामणि को राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। इसके अलावा उन्हें तीन बार फिल्मफेयर अवॉर्ड मिल चुका है। वे शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के आइटम नंबर भी कर चुकी है। बॉलीवुड में उन्हें असली पहचान द फैमिली मैन सीरीज से मिली है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios