Asianet News HindiAsianet News Hindi

Health Update: सड़क हादसे में घायल साउथ सुपरस्टार अभी भी अस्पताल में, डॉक्टरों ने बताया कैसी है हालत

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार साई धरम तेज हाल ही में रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। अपोलो अस्पताल के डॉक्टर साई की हेल्थ अपडेट दी है। डॉक्टरों की कहना है कि उनकी हालत स्थिर है। साई साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के रिश्तेदार है। वो चिरंजीवी की बहन के बेटे हैं। 

south star sai dharam tej condition is stable hospital authorities share actor health update
Author
Mumbai, First Published Sep 15, 2021, 7:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार साई धरम तेज (Sai Dharam Tej) हाल ही में रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। वे अपनी स्पोर्ट्स बाइक से राईदुर्गम केबल ब्रिज से आइकिया की ओर जा रहे थे। अचानक बाइक स्किड हुई और वे गिर गए। उन्हें बेहोशी की हालत में मेडिकॉवेर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनकी आंख के पास, सीने और पेट में चोटें आई हैं। बाद में उन्हें अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। अपोलो के डॉक्टर साई की हेल्थ अपडेट दी है। डॉक्टरों की कहना है कि उनकी हालत स्थिर है। उन्हें रेस्पिरेटरी सपोर्ट पर रखा गया है। उनके पैरामीटर और बायोमेडिकल टेस्ट भी संतोषजनक है। बता दें कि उनके एक्सीडेंट की खबर सुनते ही कई साउथ सेलेब्स उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे थे।


ठोका एक लाख का जुर्माना
रिपोर्ट्स की मानें तो ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कार्पोरेशन (GHMC) ने अरबिंदो कंस्ट्रक्शन पर एक लाख का जुर्माना ठोका है। ये जुर्माना कंस्ट्रक्शन का मैटेरियल माधापुर-खानामेट रोड पर डंप करने के कारण लगाया गया है। बता दें कि इस जुर्माने का नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अरबिंदो कंस्ट्रक्शन पर एक लाख का जु्र्माना साई धर्म तेज के एक्सीडेंट के चलते लगाया गया है। GHMC की तरफ से ये कार्रवाई तब हुई है जब कुछ सेलेब्स द्वारा उस पर रोड मेंटेनेंस ना करने का आरोप लगाया था।  


चिरंजीवी के रिश्तेदार है साई
रिपोर्ट्स की मानें उन्होंने हेलमेट पहन रखा था, जिसकी वजह से उनके सिर में कोई चोट नहीं आई। साई साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के रिश्तेदार है। वो चिरंजीवी की बहन के बेटे हैं। साई ने कम समय में काफी नाम कमाया है। बता दें कि उनके एक्सीडेंट की खबर मिलते ही चिरंजीवी, पवन कल्याण, अल्लु अरविंद, नागबाबू उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे। इस बीच साई धरम तेज की बाइक एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि वो ज्यादा तेज रफ्तार से बाइक नहीं चला रहे थे, लेकिन अचानक बैलेंस बिगड़ जाने के कारण बाइक स्किड हो गई और वो गिर गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios