Asianet News Hindi

जिस एक्टर के घर पड़ा था इनकम टैक्स का छापा अब उसी ने कोरोना के खिलाफ मदद के लिए बढ़ाया हाथ

देशभर में कोरोनावायरस का संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पूरी दुनिया में इस वायरस से संक्रमितों की संख्या 25 लाख के पार पहुंच चुकी है। इसे रोकने सरकार ने देशभर में लॉकडाउन की तारीख को बढ़ाकर 3 मई कर दिया है।

South Star thalapathy vijay donates 1.30 crore rupees in CM And PM Cares fund Against fight to corona virus KPY
Author
Mumbai, First Published Apr 23, 2020, 9:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देशभर में कोरोनावायरस का संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पूरी दुनिया में इस वायरस से संक्रमितों की संख्या 25 लाख के पार पहुंच चुकी है। इसे रोकने सरकार ने देशभर में लॉकडाउन की तारीख को बढ़ाकर 3 मई कर दिया है। इस बीच सभी देशवासियों से घर में रहने की अपील की है। कुछ दिनों पहले पीएम मोदी ने देशवासियों से कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ने के लिए पीएम और सीएम केयर्स फंड में योगदान देने के लिए कहा था। इसके बाद बॉलीवुड से लेकर साउथ समेत कई स्टार्स इस मुहिम का हिस्सा बने और अपनी काबिलियत के मुताबिक दान दिया। ऐसे में अब थलापति विजय ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। 

विजय ने दान किए करोड़ों 

कोरोनावायरस की जंग में मदद का हाथ बढ़ाते हुए साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और पांडुचेरी के मुख्यमंत्रियों के राहत कोषों, प्रधानमंत्री राहत कोष और FEFSI को 1.30 करोड़ रुपये दान किए हैं। उनके इस फैसले की सराहना करते हुए सोशल मीडिया पर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। थलापति विजय से पहले राघव लॉरेंस, थाला अजीत, रजनीकांत और कमल हासन सहित कई कॉलीवुड हस्तियों ने इस स्थिति को संभालने में मदद करने के लिए अपना योगदान दिया है।

इस फिल्म के हिट के बाद पड़ा था इनकम टैक्स का छापा 

अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो थलापति विजय आखिरी बार 'बिगिल' फिल्म में दिखाई दिए थे। उनकी इस फिल्म का निर्देशन अतली ने किया था। फिल्म में विजय ने दोहरी भूमिका निभाई थी। स्पोर्ट्स ड्रामा में जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे, जबकि साउथ एक्ट्रेस नयनतारा फिल्म में विजय के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आई थीं। फिल्म को साउथ में बड़ी हिट रही थी और दर्शकों ने इसे देखने के बाद विजय की खूब सराहना की थी। इस फिल्म की हिट के बाद विजय के घर पर इनकम टैक्स का छापा भी पड़ा था, कहा जा रहा था कि उन्होंने इसके लिए कैश में पेमेंट ली थी। 

भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 20 हजार के पार हो गई है, जबकि 3000 हजार से ज्यादा लोग इस महामारी से जंग जीत भी चुके हैं, लेकिन दुख की बात यह कि कोरोनावायरस से अब तक 600 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। सरकार इस वायरस से निपटने के लिए हर कामयाब कोशिश कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios