Asianet News HindiAsianet News Hindi

साउथ के इस सुपरस्टार ने मंगेतर के साथ की सगाई, चार दिन बाद हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधेंगे दोनों

नितिन और शालिनी की शादी 26 जुलाई को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस होटल में होने वाली है। बुधवार को नितिन ने हैदराबाद के एक होटल में मंगेतर शालिनी कंदुकूरी के साथ सगाई की। शालिनी की सगाई की अंगूठी पहनाते फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि उनकी शादी में एक्टर कम पॉलिटिशयन पवन कल्याण भी शरीक होने वाले है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स हैं कि शादी में रवि तेजा सहित कई साउथ स्टार्स भी पहुंचने वाले है।

south super star nithiin gets engaged with fiance shalini at hyderabad hotel will get married on this day KPJ
Author
Hyderabad, First Published Jul 22, 2020, 7:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/हैदराबाद. साउथ के सुपरस्टार नितिन की शादी लंबे समय से टल रही है। इसकी सबसे बड़ी है कोरोना महामारी। नितिन अपनी मंगेतर के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे। लेकिन कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन ने सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। अब कपल सादे समारोह में ही शादी करेगा। बुधवार को नितिन ने हैदराबाद के एक होटल में मंगेतर शालिनी कंदुकूरी के साथ सगाई की। शालिनी की सगाई की अंगूठी पहनाते फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 


साल के शुरुआत में रोका सेरेमनी
नितिन और शालिनी की रोका सेरेमनी इसी साल के शुरुआत में हुई थी। इसके बाद दोनों की फैमिली इनकी शादी की तैयारियों में जुट गई थी, जो कुछ ही महीनों में होने वाली थी। लेकिन बाद में कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते शादी को लेकर कई अटकलें लगाई गई। कहा जा रहा था कि इनकी शादी पोस्टपोन्ड हो सकती है। हालांकि, बाद में रिपोर्ट्स आईं कि दोनों की शादी कोरोना वायरस के हालातों के बीच सादे समारोह में होने वाली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here are few more from pasupu function 😊 #Nithiinshalini

A post shared by N I T H I I N (@actor_nithiin) on Feb 15, 2020 at 2:45am PST


26 जुलाई को होगी शादी
नितिन और शालिनी की शादी 26 जुलाई को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस होटल में होने वाली है। बीते दिनों नितिन अपनी शादी का कार्ड मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को भी देने के लिए पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि उनकी शादी में एक्टर कम पॉलिटिशयन पवन कल्याण भी शरीक होने वाले है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स हैं कि शादी में रवि तेजा सहित कई साउथ स्टार्स भी पहुंचने वाले है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pelli panulu started.. Mussssikk startttts ❤️❤️❤️ Need ur blessings...🤗🤗

A post shared by N I T H I I N (@actor_nithiin) on Feb 15, 2020 at 12:04am PST

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios