Asianet News Hindi

इस दिन देखने मिलेगी रजनीकांत के दामाद की धमाकेदार फिल्म, इतने देश और इतनी भाषा में होगी रिलीज

साउथ सुपरस्टार धनुष की अपकमिंग फिल्म जगमे थांदीराम का इंतजार खत्म हुआ। फिल्म 18 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में धनुष एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 190 देशों में 17 भाषा में रिलीज होगी, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था। 

south superstar dhanush film jagame thandhiram release date out full detail here KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 16, 2021, 4:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnitanth) के दामाद और एक्टर धनुष (Dhanush) की अपकमिंग फिल्म जगमे थांदीराम (Jagame Thandhiram) का इंतजार खत्म हुआ। बता दें कि फिल्म 18 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस बीच फिल्म से जुड़ा धनुष का लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इसमें वे ऑरेंज कलर के ब्लेजर, ब्लैक शर्ट और क्रीम कलर की पैंट में रफ एंड टफ दिख रहे हैं। फिल्म में धनुष एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 190 देशों में 17 भाषा में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर फैन्स में बहुत ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था। 


ऐसा है धनुष का किरदार
धनुष ने अपने रोल को लेकर कहा- मैं सुरुली को बहुत पसंद करता हूं। मुझे यह कैरेक्टर इतना पसंद आया कि मैंने डायरेक्टर कार्तिक से सीक्वल के बारे में भी कहा है। फिल्म को लेकर धनुष का कहना है कि मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं इस फिल्म का इंतजार काफी समय से कर रहा हूं। काश यह फिल्म थोड़ी बेहतर सिचुएशन में रिलीज होती। बस इसी बात से दुखी हूं। 


हॉलीवुड फिल्म में भी आएंगे नजर
उन्होंने ट्वीट कर हाल ही में फिल्म को सिनेमाघरों में ना रिलीज करने पर आपत्ति भी जताई थी। बता दें कि फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज डायरेक्ट किया है। धनुष काफी समय से विदेश में अपनी हॉलीवुड फिल्म द ग्रे मैन की शूटिंग में बिजी थे। रिपोर्ट्स की मानें तो वो शूटिंग पूरी कर देश लौट आए हैं, जिसके बाद वो कार्थिक नारेण की फिल्म डी43 की शूटिंग शुरू करेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios