Asianet News HindiAsianet News Hindi

आंखों के नीचे काले धब्बे और 'बाहुबली' के चेहरे का बदला रंग देख शॉक्ड रह गए लोग, सुना रहे खूब खरीखोटी

फिल्म बाहुबली से लाइमलाइट में आए साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में है। हाल ही में मुंबई में किसी काम से पहुंचे थे। सामने आई उनकी फोटोज देख फैन्स शॉक्ड रह गए। कईयों ने उन्हें पहचानने तक से इंकार कर दिया। 

south superstar prabhas trolled for his looks as he spotted in mumbai
Author
Mumbai, First Published Aug 28, 2021, 7:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्म बाहुबली (Film Baahubali) से लाइमलाइट में आए साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में है। हाल ही में मुंबई में किसी काम से पहुंचे थे। मीडिया फोटोग्राफर्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया। हालांकि, सामने आई प्रभास की फोटोज देख फैन्स एकदम शॉक्ड रह गए। कईयों ने उन्हें पहचानने तक से इंकार कर दिया। फोटोज में देखा जा सकता है कि उनकी आंखों के नीचे काले धब्बे और चेहरे का रंग भी बदला-बदला नजर आ रहा है। इस दौरान उन्होंने काले रंग टी-शर्ट पहन रखी थी और उनका वजन भी बढ़ा हुआ दिख रहा है। उनके ओवरऑल लुक और बॉडी शेमिंग पर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे मुंबई डांस रिहर्सल के लिए आए। उनके साथ कृति सेनन को भी स्पॉट किया, जो फिल्म में उनके साथ लीड रोल प्ले कर रही है।


फैन्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
एक यूजर ने कहा-पहले मुझे लगा यह प्रभास का पिता है। एक अन्य कमेंट करते हुए लिखा- ऐसा लग रहा प्रभास 65 साल के हो चुके हैं। एक अन्य ने लिखा- तू खुद बड़ा पाव बन गया है प्रभास। एक ने मजाक उड़ाते हुए लिखा- लगता है किसी ने दो घंटे पानी में भिगो दिया बाहुबली को। वहीं कई यूजर्स ने तो ये तक कह दिया कि बिना मेकअप प्रभास की असलियत सामने आ गई। एक ने लिखा- बिना मेकअप तो पहचान भी नहीं पाएंगे कि ये कौन है। इतना ही नहीं कई लोगों ने उन्हें बॉडी शेमिंग पर भी जमकर कमेंट्स किए।


सैफ अली खान निभा रहे विलेन का रोल
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर ओम राउत के डायरेक्शन में बन रही फिल्म आदिपुरुष में प्रभास राम का रोल प्ले कर रहे हैं तो वहीं सीता कृति सेनन बनी है। फिल्म में रावण का रोल सैफ अली खान निभा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ में है। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग कोरोना लॉकडाउन से पहले की गई थी। खबर है कि अब फिल्म पर दोबारा जोर-शोर से काम शुरू हो गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios