Asianet News Hindi

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, घर में क्वारंटाइन

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण (ram charan) कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। हाल ही में उन्होंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राम चरण ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की। राम चरण ने स्टेटमेंट जारी कर लिखा- मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। कोई लक्षण नहीं है और मैं घर पर क्वारंटाइन हूं। उम्मीद है जल्द ही ठीक हो जाऊंगा और मैं ज्यादा मजबूत होकर लौटूंगा।

south superstar ram charan tests positive for covid 19 confirm on socil media KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 29, 2020, 10:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण (ram charan) कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। हाल ही में उन्होंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राम चरण ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की। राम चरण ने स्टेटमेंट जारी कर लिखा- मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। कोई लक्षण नहीं है और मैं घर पर क्वारंटाइन हूं। उम्मीद है जल्द ही ठीक हो जाऊंगा और मैं ज्यादा मजबूत होकर लौटूंगा। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा- सभी से निवेदन है कि जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना टेस्ट करा लें। स्वास्थ्य संबंधी ज्यादा जानकारी जल्द दूंगा। 


आपको बता दें कि क्रिसमस पर राम चरण, उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी, अल्लू अर्जुन, निहारिका कोनिडेला और उनके चचेरे भाइयों ने एक साथ जश्न मनाया था। उन्होंने अपने चचेरे भाइयों के साथ क्रिसमस मनाकर एक-दूसरे को गिफ्ट भी दिए थे। राम चरण और अल्लू अर्जुन ने पार्टी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। राम चरण के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब पार्टी में शामिल सभी लोगों को अपना कोरोना टेस्ट कराना होगा। 


आपको बता दें कि राम चरण तेजा के पिता चिरंजीवी भी करीब डेढ़ महीने पहले कोरोना पॉजीटीव पाए गए थे। उन्होंने अपकमिंग फिल्म आचार्य शूटिंग के शुरू करने से पहले अपना कोविड टेस्ट करवाया था।। टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बात राम चरण के वर्कफ्रंट की तो वे एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में दिखाई देंगे, जिसमें जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट लीड रोल में है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios