Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस एक्टर को मिला हैदराबाद के 'मोस्ट डिजायरेबल मैन' का खिताब

साउथ फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा प्रभास और राम चरण जैसे चर्चित तेलुगू सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ते हुए हैदराबाद के 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' का खिताब अपने नाम कर लिया है।

South Superstar vijay deverakonda received the title of most desirable man 2019 KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 19, 2020, 4:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा प्रभास और राम चरण जैसे चर्चित तेलुगू सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ते हुए हैदराबाद के 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' का खिताब अपने नाम कर लिया है। हैदराबाद टाइम्स द्वारा उन्हें 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' की सूची में पहले स्थान पर रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फैसला एक साल की अवधि में प्रशंसकों द्वारा किए गए वोटिंग के आधार पर लिया गया है।

दूसरी बार एक्टर ने इस खिताब को अपने नाम किया है

गौरतलब है कि विजय ने लगातार दूसरी बार इस खिताब को अपने नाम किया है। इस सूची में दूसरे पायदान पर राम चरण हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के अलावा विजय 'मेहनती' और 'डियर कॉमरेड' जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वहीं, अगर अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो विजय, चार्मी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ हिंदी फिल्म में अपना डेब्यू करने वाले हैं। पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित इस फिल्म का शीर्षक फिलहाल 'फाइटर' है। यह फिल्म हिंदी के साथ तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। इसमें में रम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी, आली और मकरंद देशपांडे जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios