Asianet News Hindi

झटका : अनिश्चितकाल के लिए आगे बढ़ी राजामौली की फिल्म RRR, 4 महीने बाद होने वाली थी रिलीज

एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म आरआरआर पिछले कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई है। अब फिल्म को लेकर जो खबर सामने आ रही है उससे फैन्स को झटका लग सकता है। ताजा रिपोर्ट की मानें तो कोरोना महामारी की वजह से देशभर में हालात खराब हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि यह फिल्म 2021 में रिलीज नहीं हो पाएगी। 

SS Rajamouli film rrr postponed indefinitely because of coronavirus KPJ
Author
Mumbai, First Published May 28, 2021, 5:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की अपकमिंग फिल्म आरआरआर (RRR) पिछले कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई है क्योंकि इसके डिजीटल राइट्स 325 करोड़ रुपए में बिके हैं। अब तक किसी भी इंडियन फिल्म के डिजीटल राइट्स इतने महंगे नहीं बिके हैं। अब फिल्म को लेकर जो खबर सामने आ रही है उससे फैन्स को झटका लग सकता है। ताजा रिपोर्ट की मानें तो कोरोना महामारी की वजह से देशभर में हालात खराब हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि यह फिल्म 2021 में रिलीज नहीं हो पाएगी। फिल्म के मेकर्स ने इसे इसी साल अक्टूबर के महीने में रिलीज करने का ऐलान किया था। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार राजामौली की फिल्म अनिश्चित काल के लिए आगे बढ़ सकती है। 


2022 में ही रिलीज हो पाएगी फिल्म
सूत्र ने बताया कि फिल्म के कुछ पोर्शन्स अभी भी शूट करने के लिए बाकी हैं। भले ही कोरोना से बिगड़े हालात ठीक हो जाएं लेकिन राजामौली अक्टूबर तक फिल्म को कम्प्लीट नहीं कर सकेंगे। ऐसे में फिल्म का 2022 तक के लिए आगे बढ़ना मुमकिन है। बता दें कि फिल्म के जूनियर एनटीआर (Jr NTR), राण चरण (Ram Charan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में है।


हुई थी बड़ी अनाउंसमेंट
हाल ही में लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट की गई थी। बता दें कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद डिजिटल रिलीज भी होगी। फिल्म के मेकर्स ने अपने डिजिटल पार्टनर्स की अनाउंसमेंट कर दी है, जिसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया था। तरण आर्दश ने एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें लिखा- फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर हैं जी 5 तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़। इसके अलावा नेटफ्लिक्स हिंदी भी है। वहीं, सैटेलाइट पार्टनर्स हैं जी सिनेमा हिंदी, स्टार प्लस तेलुगु, स्टार प्लस तमिल, एशियननेट मलयालम, स्टार कन्नड़। डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर (विदेशी भाषा में) हैं नेटफ्लिक्स (इंग्लिश, कोरियन, टर्किश और स्पैनिश)। 


अजय-आलिया का तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू
बता दें कि आरआरआर एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसमें स्वतंत्रता सेनानी कोमराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया है। अजय देवगन और आलिया भट्ट इस फिल्म से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में आलिया राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं ओलिविया मॉरिस, जूनियर एनटीआर के साथ दिखेंगी।

 

इतने में बिके RRR के पोस्ट रिलीज डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स
फिल्म आरआरआर की रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। रिपोर्ट के अनुसार इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर ने इस फिल्म के डिजिटल, सैटेलाइट और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स की मेगा डील की थी, जिसमें सिर्फ हिंदी के थिएट्रिकल रिलीज के राइट्स की डील ही 140 करोड़ रुपए में फाइनल हुई है। RRR के लिए ये पूरी डील करीब 475 करोड़ रुपए में हुई है। पिंकविला की एक रिपोर्ट् की मानें तो अब इस फिल्म के पोस्ट रिलीज सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स जी ग्रुप ने एक बड़े अमाउंट में हासिल किए हैं। निर्माताओं ने आरआरआर के रिलीज के बाद के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स (ऑल लैंग्वेजेज) को जी ग्रुप को 325 करोड़ रुपए में बेचा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios