Asianet News Hindi

RRR Release Date: इस खास मौके पर सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी इन 2 सुपरस्टार की फिल्म, तैयारी पूरी

साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की मेगा बजट फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म इसी साल दशहरा पर रिलीज होगी। अजय देवगन और आलिया भट्ट इस फिल्म से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।

ss rajamouli film rrr release date ram charan jr ntr starrer movie will hit theatre on dussehra this year KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 3, 2021, 9:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की मेगा बजट फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कुछ दिनों पहले ही प्रोड्यूसर्स ने एक दमदार पोस्टर रिलीज कर बताया था कि फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है। सिर्फ दो गानों को छोड़कर बाकी फिल्म का शूट पूरा हो गया है। अब सिर्फ डबिंग का कुछ काम बाकी है। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क भी तेज रफ्तार के साथ आगे बढ़ रहा है। फिल्म की पूरी शूटिंग इसी साल अगस्त महीने में खत्म कर दी जाएगी। फिल्म के दो गानों की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट और राम चरण जल्दी ही सेट पर लौटेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के इन गानों की शूटिंग 10 जुलाई से शुरू हो जाने वाली है। बता दें कि फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) है। खबरों की मानें तो फिल्म इसी साल दशहरा पर रिलीज होगी।


दशहरा पर होगी रिलीज
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की रिलीज को लेकर चल रहे कयासों पर विमार लग गया है। फिल्म निर्देशक के पिता केवी विजेयन्द्र प्रसाद ने कंफर्म किया है कि इस फिल्म को तय वक्त पर इसी साल दशहरे के मौके पर रिलीज किया जाएगा। 


हुई थी बड़ी अनाउंसमेंट
हाल ही में लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट की गई थी। बता दें कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद डिजिटल रिलीज भी होगी। फिल्म के मेकर्स ने अपने डिजिटल पार्टनर्स की अनाउंसमेंट कर दी है, जिसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया था। तरण आर्दश ने एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें लिखा था- फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर हैं जी 5 तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़। इसके अलावा नेटफ्लिक्स हिंदी भी है। वहीं, सैटेलाइट पार्टनर्स हैं जी सिनेमा हिंदी, स्टार प्लस तेलुगु, स्टार प्लस तमिल, एशियननेट मलयालम, स्टार कन्नड़। डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर (विदेशी भाषा में) हैं नेटफ्लिक्स (इंग्लिश, कोरियन, टर्किश और स्पैनिश)।


अजय-आलिया का तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू
बता दें कि आरआरआर एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसमें स्वतंत्रता सेनानी कोमराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया है। अजय देवगन और आलिया भट्ट इस फिल्म से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में आलिया राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं ओलिविया मॉरिस, जूनियर एनटीआर के साथ दिखेंगी।


इतने में बिके पोस्ट रिलीज डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स
फिल्म आरआरआर की रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। रिपोर्ट के अनुसार इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर ने इस फिल्म के डिजिटल, सैटेलाइट और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स की मेगा डील की थी, जिसमें सिर्फ हिंदी के थिएट्रिकल रिलीज के राइट्स की डील ही 140 करोड़ रुपए में फाइनल हुई है। RRR के लिए ये पूरी डील करीब 475 करोड़ रुपए में हुई है। पिंकविला की एक रिपोर्ट् की मानें तो अब इस फिल्म के पोस्ट रिलीज सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स जी ग्रुप ने एक बड़े अमाउंट में हासिल किए हैं। निर्माताओं ने आरआरआर के रिलीज के बाद के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स (ऑल लैंग्वेजेज) को जी ग्रुप को 325 करोड़ रुपए में बेचा है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios